पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वैक्सीनेशन:470 फ्रंट लाइन वर्करों को लगा कोरोना का दूसरा टीका

दतिया6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 2812 फ्रंट लाइन वर्कर हैं जिले में, दूसरे डोज के पहले दिन लगाया टीका

सोमवार से फ्रंट लाइन वर्करों को कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज लगना शुरू हो गया है। पहले दिन स्वास्थ्य विभाग के 2812 फ्रंट लाइन वर्करों में से 470 कर्मचारियों ने वैक्सीन का दूसरा डोज लगवाया। पांच मार्च तक वैक्सीन लगाने का सिलसिला चलेगा। इसके बाद पुलिस, राजस्व और नगर पालिका अधिकारी कर्मचारियों को कोरोना का दूसरा टीका लगाया जाएगा।

बता दें कि जिले में कोरोना वेक्सीनेशन 16 जनवरी से एक साथ प्रारंभ हुआ था। प्रथम चरण में स्वास्थ्य विभाग के 2812 अधिकारी कर्मचारियों ने कोरोना का टीका लगवाया था। बांकी कर्मचारी टीका लगवाने नहीं पहुंचे थे। इन कर्मचारियों को पहला टीका लगवाने के बाद 28 दिन का समय गुजरने पर दूसरा टीका लगवाने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। इन सभी को अलग-अलग दिनों में पांच मार्च तक टीका लगाया जाएगा। इसके बाद पुलिस कर्मियों, राजस्व अधिकारी कर्मचारियों और नगर पालिका अधिकारी कर्मचारियों को दूसरा टीका लगाया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें