पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:मास्क नहीं लगाने वाले 50 लोगों के काटे चालान, मुनादी कराकर जागरूक भी किया

दतिया15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना गाइड का पालन करने की दी गई समझाईश

मुख्य बसस्टैंड पर रविवार की शाम जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी गिरिराज दुबे के नेतृत्व में बिना मास्क लगाए घूम रहे आधा सैंकड़ा से अधिक लोगों पर चालानी कार्यवाही की गई। इसके साथ ही उनाव थाना प्रभारी जय किशोर राजौरिया द्वारा दोपहर के समय कोरोना की रोकथाम की दिशा में लोगों को जागरूक करने के लिए मुनादी कराई। इसी के साथ बिना मास्क लगाए लोगो पर चालानी कार्यवाही की गई। कार्यवाही की भनक लगते ही स्थानीय दुकानदारों ने आनन फानन में मास्क लगाए। बिना मास्क लगाए बैठे लोगों से जुर्माना वसूलकर मास्क बांटे गए। इस मौके पर सीईओ गिरिराज दुबे ने कार्यवाही की जद में आए लोगों को हिदायत देते हुए बताया कि कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है। इसीलिए घर से निकलते ही मास्क लगाए।

भीड़भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचे। बार बार साबुन से हाथ धोते रहे। उन्होंने दुकानदारों को आगाह करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण के खतरे के देखते हुए बिना मास्क लगाकर सामान क्रय करने के लिए आने वाले ग्राहकों को सामान न दें। उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग के लिए दुकान के सामने गोल घेरे लगवाने की समझाईश दी।

चालानी कार्यवाही में मुख्य रूप से थाना प्रभारी जय किशोर राजौरिया, पंचायत समन्वय अधिकारी जितेंद्र पुरोहित, बृजमोहन यादव, सचिव नवल प्रजापति, प्रधान आरक्षक पीपी तिवारी, अजय यादव सहित पुलिस बल उपस्थित रहा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें