जिले में अब कोविड के 27 एक्टिव केस:9 संक्रमित, इनमें मेडिकल कॉलेज का छात्र व डॉक्टर, सोनागिर धर्मशाला के  कर्मचारी भी संक्रमित,

दतिया22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग को 824 कोरोना सैम्पल की रिपोर्ट प्राप्त हुई जिसमें अब तक के सबसे ज्यादा नो लोग पॉजिटिव पाए गए। इनमें मेडिकल कॉलेज के छात्र, डॉक्टर और सोनागिर धर्मशाला के कर्मचारी शामिल हैं। सप्ताह भर पहले सोनागिर में भगवान चंद्र प्रभु का महामस्तकाभिषेक हुआ था जिसमे देश के कोने कोने से जैनी श्रद्धालुओं ने शिरकत की थी। धार्मिक अनुष्ठान तो सम्पन्न हो गया लेकिन कोरोना ने दस्तक दे दी। जिले में अब कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 27 पर पहुंच गई।

जानकारी के अनुसार गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग को 824 कोरोना सैम्पल की रिपोर्ट प्राप्त हुई। जिसमें से दो मेडिकल कॉलेज छात्र, एक डॉक्टर, दो सोनागिर धर्मशाला कर्मचारी, एक माखनलाल चतुर्वेदी महाविद्यालय दतिया का कर्मचारी व कुछ अन्य लोग पॉजिटिव पाए गए। अब जिले में कुल कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 27 पर पहुंच गई है।

गुरुवार को जिले में तीसरी लहर का सबसे बड़ा विस्फोट हुआ है। महज सप्ताह भर के अंदर ही मरीज दोगुनी रफ्तार से आने शुरू हो गए है। जिले में रोको टोको अभियान काफी धीमी गति से चल रहा है। कलेक्टर के पोजिटिव आने के बाद उनके होम आइसोलेशन होने से अभियान रफ्तार नहीं पकड़ रहा है। शाम के समय कर्मचारी सड़क पर तो दिखते हैं लेकिन सख्ती नहीं दिखती है।

खबरें और भी हैं...