सड़क हादसे में घायल महिला ने भी तोड़ा दम:दतिया में डंपर की चपेट में आई महिला, पति की बीमारी ठीक होने की मन्नत मांगने जा रही थी मंदिर

दतिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक महिला। - Dainik Bhaskar
मृतक महिला।

दतिया में सोमवार को भांडेर-लहार रोड पर अंजनी माता और बागपुरा मोड़ के बीच तेज गति से आ रहे डंपर की चपेट में आई घायल महिला नीलम ने उपचार के दौरान ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। हादसे के दौरान मृतका अपने देवर के साथ बाइक पर सवार होकर जा रही थी।

इस घटना में एक अन्य बाइक सवार युवक गोलू यादव पिता विजय सिंह यादव निवासी सुनारी की मौके पर ही मौत हो गई थी। दोनों शवों का पुलिस की मौजूदगी में मंगलवार को भांडेर स्थित पीएम हाउस पर पीएम किया गया।

पुलिस ने इस मामले में अज्ञात डंपर चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर, डंपर को घटना स्थल से जप्त कर थाना परिसर में खड़ा करवा दिया था। बता दें कि सोमवार शाम पंडोखर की ओर से भांडेर आ रहे खाली डंपर क्रमांक एमपी07 एचबी 6495 ने दो बाइकों में टक्कर मार दी थी। जिसमें एक युवक और महिला की मौत हो गई।

मन्नत मांगने मंदिर जा रही थी मृतका

हादसे में जिस नीलम यादव नामक महिला की मौत हुई है, वह अपने पति की बीमारी को लेकर अर्जी लगाने मंगलवार को सेमहा के पास स्थित प्रसिद्ध तिधारा हनुमान मंदिर जा रही थी। सेमहा में मृतका की देवरानी का घर है। लिहाजा सोमवार को पति कमल और देवर सुरेंद्र के साथ बाइक से करैया से मोठ के रास्ते सिकंदरपुर पानी की टंकी भांडेर से बागपुरा होते हुए सेमहा जा रही थी।

इस दौरान जहां नीलम अपने देवर सुरेंद्र के साथ बाइक पर बैठी थी वहीं उसका पति कमल अपने एक परिचित अंकित की बाइक पर सवार हो गया। लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर था। बागपुरा मोड़ पहुंचने से कुछ पहले ही सामने से आ रहे डंपर की चपेट में आने से महिला नीलम का एक पैर बुरी तरह जख्मी हो गया। इस घटना में जहां चालक सुरेंद्र बच गया। वहीं बाइक को नुकसान पहुंचा।

घटना के बाद सूचना पर पहुंची एफआरवी ने घायल नीलम को भांडेर अस्पताल पहुंचाया। लेकिन हालत गंभीर होने पर रेफर किए जाने के बाद उसके स्वजन महिला को उपचार के लिए झांसी ले गए। लेकिन चिरगांव पहुंचते ही महिला ने दम तोड़ दिया। मृतका के पति कमल के अनुसार उनकी शादी 2008 में हुई, लेकिन अब तक कोई संतान नहीं हुई थी।

खबरें और भी हैं...