पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:रात 11 बजे पहूज नदी किनारे बीहड़ में जुआ खेल रहे दो पकड़े, 7 बाइक जब्त

दतिया14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ग्राम सलेतरा में पहूज नदी किनारे भीहड़ में जुआ

भांडेर पुलिस ने रविवार रात 11 बजे ग्राम सलेतरा में पहूज नदी किनारे बीहड़ में जुआ के फड़ पर दबिश दी। पुलिस ने मौके से दो जुआरियों को पकड़ा जबकि 8-10 जुआरी भाग निकले। पुलिस ने मौके से 25 हजार रुपए नगद, सात बाइकें और दो मोबाइल जब्त किए।

थाना प्रभारी विजय सिंह लोधी ने बताया कि रविवार रात मुखबिर से एसपी डॉ. अमन सिंह को सलेतरा में जुआ खेले जाने की सूचना मिली। एसपी के निर्देश पर रात 11 बजे पुलिस फोर्स के साथ पहूज नदी किनारे बीहड़ में दबिश दी लेकिन अंधेरा और रास्ता खराब होने का फायदा उठाकर 8-10 भाग निकले।

पुलिस ने मौके से संतोष पुत्र राजेंद्र सिंह यादव निवासी बमरौली मोठ और सोनू पुत्र रमजाने खान निवासी मातनपुरा चिरगांव को पकड़ा। साथ ही 25 हजार रुपए नगद, सात बाइकें और दो मोबाइल भी जब्त किए। कार्रवाई में संजीव कुमार गौड़, मनोज तोमर, दिलीप, मुकेश दोहरे, रविंद्र हिंडोलिया, अजय सैनी अनिल श्रीवास्तव आदि पुलिस कर्मी भी शामिल रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें