पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भीड़-भाड़ वाले इलाकों में न जाने की अपील:धर्मगुरू कोरोना संक्रमण रोकने के लिए लोगों को जागरूक करें: कलेक्टर

दतिया13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

समाज में धर्म गुरुओं एवं समाज सेवियों की महत्वपूर्ण भूमिका है। इनके द्वारा दिए गए संदेशों को समाज का हर वर्ग आत्मसात करता है। अतः धर्मगुरुओं एवं समाज सेवियों से आग्रह है कि वह अपनी अपील के माध्यम से कोरोना संक्रमण को रोकने लोगों को जागरूक करें और मास्क लगाने हेतु लोगों को प्रेरित करें।

यह बात कलेक्टर संजय कुमार ने न्यू कलेक्ट्रेट में जिले में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सभी धर्मों के धर्म गुरूओं एवं समाजसेवियों की बैठक में कही। बैठक में पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौर, अपर कलेक्टर एके चाॅदिल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमल मौर्य सहित विभिन्न धर्मों के धर्मगुरू, समाजसेवी आदि उपस्थित थे।

कलेक्टर ने कहा कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए हमें और अधिक सतर्कता बरतने की आवश्यकता है। उन्होंने धर्म गुरूओं से कोरोना नियंत्रण पर विचार विमर्श करते हुए आमजनों को अपने संदेशों के माध्यम से मार्गदर्शन देने का अनुरोध किया। उन्होंने कहा धर्मगुरू अपने संदेशों के माध्यम से लोगों में कोरोना संक्रमण को रोकने हेतु मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन, सेनेटाईजर का उपयोग और भीड़-भाड़ वाले इलाकों में न जाने की अपील कर सकते हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें