पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सामूहिक अवकाश:वकीलों के बाद बाबू भी विरोध में उतरे, बोले- तहसीलदार के अभद्र व्यवहार से परेशान हैं

दतिया/भांडेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भांडेर तहसील में पदस्थ सहायक वर्ग 2 व 4 के 12 लिपिक (बाबू) गुरुवार से अवकाश पर चले गए। जिससे कामकाज प्रभावित हुआ। लिपिकों ने तहसीलदार पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए इस संबंध में बुधवार को एक पत्र एसडीएम को सौंपा था। इसके बाद गुरुवार को तहसील कार्यालय तो पहुंचे लेकिन काम नहीं किया। वहीं तहसीलदार सूर्यकांत त्रिपाठी का कहना है कि बाबुओं को कोई बरगला रहा है, सभी बाबू काम पर हैं।

भांडेर तहसील न्यायालय के वकीलों ने 9 जनवरी को तहसीलदार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने संबंधी एक ज्ञापन भांडेर विधायक रक्षा सिरोनिया को सौंपा था। बुधवार को भांडेर तहसील कार्यालय में पदस्थ सहायक वर्ग-2 व 3 के दर्जन भर कर्मचारियों ने एसडीएम अरविंद माहौर को सामूहिक अवकाश का पत्र सौंपा।

पत्र में अवकाश पर जाने का कारण तहसीलदार भांडेर के अभद्र व्यवहार को बताया। स्टेनाे अखिलेश ने बताया कि मैं खुद व्यक्तिगत रूप से पीड़ित हूं। मेरा तहसील से कोई लेना देना नहीं है एसडीएम कोर्ट में अटैच हूं। इसके बाद भी चार महीने से तहसीलदार को झेल रहा हूं। तहसीलदार फाइलें फेंक देते हैं गाली गलौज करते हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें