पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राहत :21 दिन से बंद बीओआई बैंक आज से खुलेगा, 21 दिन परेशान होते रहे ग्राहक

दतिया15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मैनेजर बोलीं- 13 में से 10 स्टाफ संक्रमित होने से बंद करना पड़ा बैंक
Advertisement
Advertisement

21 दिन से बंद बैंक ऑफ इंडिया आज से खुलेगा। बैंक के 13 में से 10 कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित निकलने के बाद से बैंक बंद था। बैंक बंद होने से लगभग 20 हजार ग्राहकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। ग्राहक पैसों का लेनदेन नहीं कर सकें। बैंक मैनेजर पूजा कहती है कि 10 कर्मचारियों के पहले इलाज के लिए जाने फिर होम कोरेनटाइन होने से बैंक नहीं खुल सका। बाहरी ब्रांच से कर्मचारियों की वरिष्ठ अधिकारियों से चर्चा की थी। लेकिन यहां रुकने खाने के साथ आने जाने की समस्या थी। 
बैंक ऑफ इंडिया में 6 जून को गार्ड की तबीयत खराब होने पर बैंक के सभी कर्मचारियों को संदिग्ध मान कर उनके सैंपल भेजे गए थे। 8 जून के 10 बैंक कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई। 9 जून के बैंक को कंटेनमेंट घोषित कर दिया गया। सभी कर्मचारियों को आईसोलेट कर दिया गया। 6 जून से ही बैंक की शाखा बंद है। 24 दिन बाद 1 जुलाई को बैंक खुलेगा। इस दौरान बैंक के लगभग 20 हजार ग्राहक परेशान होते रहे। बैंक मैनेजर पूजा कहती है कि बैंक जनधन योजना सहित व्यापारियों के भी खाते हैं। बड़े खातों की संख्या 15 से 20 है। मजबूरी में ग्राहकों को परेशान होना पड़ा। 
डबरा से कराया भुगतान
एलडीएम सुनील श्रीवास्तव कहते है कि इतने समय के लिए बैंक बंद नहीं होता। लेकिन 13 में से 10 कर्मचारियों के संक्रमित निकलने के कारण यह स्थिति बनीं। कुछ बीओआई के कुछ ग्राहक उनके पास आए थे। उन्होंने बैंक की डबरा शाखा से पैसे निकलवाने की व्यवस्था करा दी थी। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement