• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Datia
  • CDS Bipin Rawat Reached Pitambara Peeth Temple, Hardik Patel Performed Rituals In Bagulamukhi

मां के दर पर सीडीएस-कांग्रेस नेता:सीडीएस बिपिन रावत पहुंचे पीतांबरा पीठ मंदिर, हार्दिक पटेल ने किया बगुलामुखी में अनुष्ठान

दतिया/आगर मालवाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पूजा अर्चना करते हुए जनरल रावत - Dainik Bhaskar
पूजा अर्चना करते हुए जनरल रावत

सीडीएस जनरल बिपिन रावत मंगलवार को दतिया पहुंचे और शक्तिपीठ मां पीतांबरा के दर पर मत्था टेका। साथ ही भगवान वनखण्डेश्वर महादेव का जलाभिषेक भी किया। जनरल रावत के पूजा एवं दर्शन के दौरान मीडिया को पूरी तरह से प्रतिबंधित किया गया था, पूरा कार्यक्रम पूरी तरह गोपनीय था। रावत ने लगभग 6 से 7 घंटे मंदिर में रहकर अनुष्ठान किया। वहीं गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल सुबह आगर जिले के नलखेड़ा पहुंचे और मां बगलामुखी मंदिर में सपत्नीक पूजन किया। उन्होंने करीब 1 घंटे तक विशेष हवन अनुष्ठान भी किया।

अनुष्ठान करते हुए हार्दिक पटेल
अनुष्ठान करते हुए हार्दिक पटेल

गुजरात का मुख्यमंत्री साजिश के तहत बदला गया
मंदिर में दर्शन के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान पटेल ने कहा कि गुजरात में बीजेपी ने मुख्यमंत्री जो बदला है वह साजिश के तहत लाए हैं। जो सरकार के खिलाफ लोगों में रोष है, उसे कम किया जा सके। भूपेंद्र पटेल के मुख्यमंत्री बनने से हमारी राजनीति के मजबूत होने या कमजोर होने का कोई सवाल नहीं उठता है। गुजरात में जब आप आएंगे तो आपको पता चलेगा कि बीजेपी ने तो सिर्फ मुख्यमंत्री बदला है जनता तो सरकार बदलने के मूड में है। 2022 में हम निश्चित रूप से दो तिहाई वोटों से सरकार बनाएंगे। जैसे छतीसगढ़, राजस्थान, मध्यप्रदेश में हमने सरकार बनाई वैसे ही गुजरात में भी बनाएंगे।

खबरें और भी हैं...