पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Datiya
  • Chambal's Munna Bhai Kidnapped The Businessman And Hid In The Barauni Fort, Before The Ransom, Two Gangs Of Dacoits Gang up, Rs 10 Crore. Film Made From

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फिल्म शूटिंग:चंबल के मुन्ना भाई ने व्यापारी का अपहरण कर बड़ौनी किले में छिपाया, फिरौती आने से पहले ही डकैतों की दो गैंगों में हुई गैंगवार,10 करोड़ रु. से बन रही फिल्म

दतिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बड़ौनी किले में सनी देओल की डकैत के बाद चंकी पांडे की दुनाली वेबसिरीज की हो रही शूटिंग, 60 दिन तक चलेगी

चंबल के मुन्नाभाई एक प्रतिष्ठित व्यापारी को किडनेप करके लाए और बड़ौनी के प्राचीन किले में छिपाकर रखा और लाखों रुपए की फिरौती मांगी। फिरौती आती इससे पहले ही डकैतों की दूसरी गैंग से किडनैपिंग को लेकर विवाद हो गया और दोनों डकैत गैंगों ने एक दूसरे पर बंदूकें तान लीं। देखते ही देखते डकैतों के बीच गैंगवार हो गया। जी हां कुछ इसी तरह का दृश्य बड़ौनी किले में चंकी पांडे अभिनीत दुनाली वेबसिरीज में फिल्माई जा रहे दृश्यों में देखने को मिला।

दुनाली वेबसिरीज की शूटिंग देखने के लिए बड़ौनी ही नहीं बल्कि दतिया शहर और आसपास के ग्रामीण इलाकों से सैकड़ों लोग पहुंच रहे हैं और मुख्य कलाकार चंकी पांडे की दूर से ही सेल्फी व फोटो खींचकर आनंदित हो रहे हैं।

फिल्म स्टार चंकी पांडे द्वारा सन 1960 के दशक में चंबल के बीहड़ों में डकैतों पर फिल्म बनाई जा रही है। फिल्म 11 करोड़ की लागत से बन रही है। खास बात यह है कि बड़ौनी में करीब 35 साल पहले साल 1985-86 सनी देओल की डकैत फिल्म की शूटिंग हो चुकी है। अब दूसरी बार चंकी पांडे द्वारा डकैतों पर ही आधारित दुनाली वेबसिरीज की शूटिंग की जा रही है। शूटिंग रविवार को प्रारंभ हुई और चार दिन और चलेगी। फिल्म के शुरुआती दृश्य मुरैना के चंबल के बीहड़ों में फिल्माए जा चुके हैं।

बड़ौनी किले में अंतिम दृश्य फिल्माए जा रहे हैं। फिल्म के डायरेक्टर साउथ के ई निवास हैं, जो साउथ के साथ-साथ कई हिंदी फिल्में भी बना चुके हैं। वे पहली बार चंबल संभाग में शूटिंग के लिए आए हैं। इस फिल्म में मुख्य किरदार कमल हासन निभा रहे हैं। यहां का शेड्यूल कुल पांच दिन का रखा गया है।

इसके बाद ओरछा में शूटिंग होगी। शूटिंग की कुल अवधि 60 दिन की रखी गई है। फिल्म में मुख्य किरदार मिर्जापुर के मुन्ना भैया यानी दिव्येंदु शर्मा, चंकी पांडे और लगान व गंगाजल फेम यशपाल शर्मा हैं। इनके अलावा वेब सीरीज में और भी कलाकार काम कर रहे हैं। फिल्म को अप्रैल में प्रदर्शित किया जाएगा।

कमल हासन निभा रहे मुख्य किरदार, इसके बाद ओरछा में होगी शूटिंग, प्रदर्शन अप्रैल में होगा

बड़ौनी में दुनाली वेबसिरीज की शूटिंग को लेकर एक सप्ताह से तैयारी चल रही थी। शूटिंग की खबर फैलते ही बड़ौनी कस्बा ही नहीं आसपास के ग्रामीण इलाकों के लोगों में शूटिंग व हीरो देखने की बड़ी उत्सुकता थी। रविवार को दुनाली फिल्म की शूटिंग के लिए चंकी पांडे पहुंचे तो वहां पहले से इंतजार कर रहे दर्शकों ने उनके साथ दूर से ही मोबाइल पर वीडियो बनाए।

चंकी पांडे व अन्य कलाकारों ने दर्शकों का दूर से ही हाथ हिलाकर अभिवादन किया। दोपहर में दुनाली की शूटिंग हुई। जिसमें मुन्ना भाई की गैंग एक व्यापारी का अपहरण करके लाई और एकांत में किले में छिपा दिया। अपह्त व्यापारी को लेकर दूसरे डकैतों ने हमला कर दिया और गैंगवार हो गया। यहां चार दिन तक और शूटिंग चलेगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें