पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

न्यू कलेक्टाेरेट में राजस्व अधिकारियों की बैठक:कलेक्टर बोले- अन्य प्रदेशों से बिना सूचना के आने वालों पर होगी कार्रवाई

दतियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए कलेक्टर संजय कुमार ने रविवार को न्यू कलेक्टोरेट में राजस्व अधिकारियों की बैठक ली। उन्होंने कहा कोरोना के बढ़ते संक्रमण के प्रकरणों को देखते हुए सावधानी एवं सतर्कता बरतने की आवश्यकता है। इसके लिए प्रचार-प्रसार के विभिन्न माध्यमों से कोरोना के प्रति लोगों को जागरूक करें।

कोरोना पॉजिटिव आने पर मरीज के निवास पर कोविड मरीज का पंपलेट चस्पा कराएं और परिवार के सदस्यों से संवाद कर परिवार के सदस्यों का कोरोना टेस्ट कराने व घरों में ही रहने के निर्देश दें। कलेक्टर ने जिले के सभी एसडीएम को निर्देश दिए कि रात आठ बजे किसी भी स्थिति में दुकानें न खुलें, इसके लिए पुलिस का भी सहयोग लें। अन्य प्रदेशों से बिना सूचना दिए जिले में आने वालों के विरुद्ध कार्रवाई करें।

बाहर से जिले में आए पॉजिटिव के कोरोना के लोगों की ट्रेवल हिस्ट्री लेकर मरीज के सम्पर्क में आए लोगों की भी जानकारी लें। जिससे उनका भी कोरोना टेस्ट कराया जा सके। मंदिरों में आरती एवं अनुष्ठान आदि के लिए भीड़ एकत्रित न हो।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें