पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रिंग रोड का निरीक्षण:कलेक्टर ठेकेदार से बोले- 10-12 दिन में प्रोग्रेस दिखना चाहिए अन्यथा आप समझ लेना

दतिया17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कलेक्टर संजय कुमार ने बुधवार को निर्माणाधीन रिंग रोड का निरीक्षण किया। कलेक्टर सुबह 10.30 बजे कुईयापुरा पहुंचे और यहीं नगर पालिका अधिकारी व ठेकेदार को बुलाया। निर्माण कार्य की धीमी गति को देखकर ठेकेदार से नाराजगी जताते हुए कहा कि अब 10-12 दिन में प्रोग्रेस दिखना चाहिए। अगर काम धरातल पर नहीं दिखा तो समझ लेना हम कार्रवाई करेंगे।

खास बात यह है कि कलेक्टर कुमार वैसे तो अब तक कई बार रिंग रोड का निरीक्षण कर चुके हैं लेकिन इस महीने में यह यह दूसरा निरीक्षण है। 1 जुलाई के बाद बुधवार को पुन: उन्होंने निरीक्षण किया। दरअसल रिंग रोड शहर का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट है जिसके बनने से ट्रैफिक ही नहीं, शहर का नक्शा बदल जाएगा।

यह सौगात गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा की देन है और वे इसके निर्माण को लेकर काफी सख्त भी हैं। उन्होंने कलेक्टर कुमार को निर्देश दिए हैं कि वे रिंग रोड के निर्माण को जल्द से जल्द पूरा कराएं। इसी के चलते कलेक्टर कुमार रिंग रोड को लेकर सख्त हैं। उन्होंने बुधवार को कुईयापुरा से भांडेरी फाटक तक पैदल निरीक्षण किया और सख्त लहजे में ठेकेदार को प्रोग्रेस दिखाने के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान सहायक यंत्री अंजली शुक्ला, उपयंत्री अंबक पाराशर व ठेकेदार रोहित शर्मा मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...