पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सोशल मीडिया पर राजनीति:कांग्रेस जिलाध्यक्ष यादव की पोस्ट- दूध सी सफेदी भाजपा से आए, कलंकित नेता भी धुल धुल जाए

दतियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नाहर सिंह को नवनियुक्त जिलाध्यक्ष नहीं आ रहे रास

कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष नाहर सिंह यादव द्वारा सोशल मीडिया पर डाली गई एक पोस्ट इन दिनों चर्चा का विषय हैं। उनकी यह पोस्ट उन्हीं की पार्टी के नव नियुक्त जिलाध्यक्ष अशोक दांगी बगदा पर बार करती नजर आ रही है। पूर्व जिलाध्यक्ष ने लिखा दूध से सफेदी, भाजपा से आए, कलंकित नेता भी धुल धुल जाए। बता दें कि बगदा ने कांग्रेस से राजनीतिक सफर शुरू किया था।

मार्च 2020 में हुई राजनीतिक उठा पटक में वह सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ भाजपा में गए। नवंबर में हुए उप चुनाव में फिर कांग्रेस में वापस हुए। मार्च में उन्हें वापस होने का पुरस्कार मिला। वह पार्टी के जिलाध्यक्ष बनाए गए।

बता दें कि 22 मार्च को कांग्रेस ने जिलाध्यक्ष यादव की छुट्‌टी कर, उनके स्थान पर अशोक दांगी बगदा के नाम की घोषणा कर दी थी। 23 मार्च को पूर्व जिलाध्यक्ष हो चुके यादव ने पोस्ट साझा की। उनके द्वारा डाली गई पोस्ट सीधा नव नियुक्त जिलाध्यक्ष पर वार करती नजर आ रही थी। क्योंकि वह भाजपा से कांग्रेस में वापस हुए थे। बता दें कि पूर्व जिलाध्यक्ष यादव पद छोड़ना नहीं चाह रहे थे। जिलाध्यक्ष का दायित्व मिलने के बाद से ही वह पार्टी में विवादित रहे।

पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से उनका विरोध चलता रहा। आमसभाओं उनकी ही पार्टी के नेता यादव के खिलाफ अप्रत्यक्ष रूप से खुले में बोलते रहे । हालांकि पूर्व जिलाध्यक्ष यादव पोस्ट को नव नियुक्त जिलाध्यक्ष के खिलाफ नहीं मानते। पोस्ट को लेकर उनका कहना था कि वह तो पश्चिम बंगाल में हो रहे चुनाव के मद्देनजर है। वहां पर अन्य दलों से भाजपा में आने वाले नेता, अपने पुराने दल पर बार करने लगते है। उसे खराब बताते है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें