पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध प्रदर्शन:बिजली समस्या पर कांग्रेस 12 को सौंपेगी ज्ञापन

दतिया13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बिजली कंपनी द्वारा जिले में की जा रही मनमानी तथा उपभोक्ताओं की विभिन्न समस्याओं को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी 12 अप्रैल को दोपहर 12 बजे कंपनी के कार्यालय पर पहुंचकर एसीई को एक ज्ञापन देगी। ज्ञापन सुबह 11 बजे सौंपा जाएगा।

यह निर्णय कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अशोक सिंह दांगी की अध्यक्षता में बुधवार शाम कार्यालय पर आयोजित हुई बैठक में लिया गया। इस दौरान विधायक सेंवढ़ा घनश्याम सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष नाहर सिंह यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष ऊषा नाहर, बद्री समाधिया, गुरुदेव शरण, देवेंद्र सिंह यादव, अन्नू पठान, दीपेन्द्र पुरोहित, बृजेंद्र बैस, रामकुमार, अशोक, प्रदीप गुर्जर आदि मौजूद रहे।

वार्ड-32 में हैंडपंप लगवाने सीएमओ को दिया ज्ञापन

शहर के वार्ड- 32 में पेयजल समस्या के निदान के लिए हैंडपंप लगवाने कांग्रेस नेता अमरीश बाल्मीक के नेतृत्व में एक ज्ञापन गुरुवार को सीएमओ एके दुबे को सौंपा। ज्ञापन में भदौरिया की खिड़की बाहर हरिजन बस्ती में हैंडपंप लगवाने की मांग की। ज्ञापन के माध्यम से बताया कि वार्ड में लगभग 28 साल से एक ही हैंडपंप लगा हुआ है जिस पर वार्ड के सभी लोग पानी भरते हैं। ज्ञापन देने वालों में रामप्रकाश बैडर, अशोक श्रीवास्तव, कोमल सिंह अहिरवार, सत्यम गुप्ता, राजवीर सेन आदि शामिल रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें