पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आयोजन:सोनागिर में हुआ फन मीटिंग में कोरोना योद्धा सम्मान, णमोकार सम्मान, दीपक आरती का किया गया आयोजन

दतिया21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जब भी देश हित के कार्य हों, हम सभी प्राथमिकता से करें: महेंद्र

कोरोना काल में क्षेत्र क्र.2 के वीर साथियों ने जो सेवा कार्य किया है उसके लिए उनका सम्मान करना आवश्यक है। देश का हित सर्वोपरि होता है। समय समय पर जब भी देश हित के कार्य हों, उनको प्रथम प्राथमिकता के साथ हम सबको करना चाहिए। यह बात सोमवार को सोनागिर में भारतीय जैन मिलन क्षेत्र क्रमांक दो की द्वितीय क्षेत्रीय कार्यकारिणी की बैठक एवं फन मीटिंग में राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष महेंद्र जैन ने बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करते हुए कही।

कार्यक्रम की अध्यक्षता क्षेत्रीय अध्यक्ष राजेश जैन बंटी व विशिष्ट अतिथि के तौर पर राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रवीण गंगवाल, राष्ट्रीय महिला चेयर पर्सन शीला टोंग्या, क्षेत्रीय सचिव अनीता जैन एवं उपाध्यक्ष बालचंद जैन मौजूद रहे। बैठक का शुभारंभ इंजी. पीके जैन ने जैन ध्वजारोहण व दीप प्रज्जवलित अरुण जैन मीना मागरौनी ने किया। महावीर स्तुति नीलम जैन, प्रीति व अंजली जैन एवं स्वागत नृत्य कु. नैंसी व सौम्य जैन ने किया।

विहर्ष संस्था की अध्यक्ष रेखा जैन और सचिव शालिनी जैन ने अतिथियों का तिलक लगाकर स्वागत किया। क्षेत्रीय अध्यक्ष राजेश जैन बंटी ने स्वागत उद्बोधन एवं क्षेत्रीय मंत्री अनीता जैन ने बैठक का एजेंडा व क्षेत्र क्र. 2 की शाखाओं की प्रगति रिपोर्ट प्रस्तुत की गई। अतिथियों ने जैन मिलन संकल्प पत्रिका का विमोचन किया। शाम को संगीतकार अनुपमा जैन के भजनों पर भगवान चंद्रप्रभु की आरती दीपाें से पदाधिकारियों ने की।

हरियाली क्वीन ज्योति चुनी, फन मीटिंग में खेले गेम्स, जीते पुरस्कार
बैठक के बाद फन मीटिंग में मस्ती के साथ हाउजी खेली। वहीं लोगों ने लकी ड्रॉ में पुरस्कार जीते। 25 महिलाओं ने हरियाली क्वीन में भाग लिया। महिलाओं ने सोलह श्रृंगार कर हरियाली प्रतियोगिता में भाग लिया। राजुल गंगवाल व शिल्पी जैन ने रिजल्ट घोषित कर प्रथम विजेता ज्योति जैन व राखी को द्वितीय विजेता घोषित किया। अतिथियों ने दोनों को ताज पहनकर व पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

80 कोरोना योद्धाओं व णमोकार मंत्र टीम का सम्मान किया
द्वितीय क्षेत्रीय कार्यकारिणी बैठक में अतिथियों ने जैन मिलन की अनेकों संस्था के पदाधिकारी व सदस्यों को काेरोनाकाल में गरीबों को सूखा राशन व मदद करने वाले 80 सदस्यों को प्रशस्ति पत्र, श्रुतपंचमी पर अधिक णमोकार मंत्रों की जाप देने वाले 70 शाखा के संयोजक, अध्यक्ष मंत्री को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया।

खबरें और भी हैं...