पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अभियान:पूर्व गृह मंत्री समेत 10 के बिजली कनेक्शन काटे, 4.5 लाख वसूले

दतियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बिजली कंपनी की टीम ने बिल राशि वसूलने चलाया अभियान

बिजली कंपनी का बड़े बकाया राशि वसूलने के लिए गुरुवार को भी शहर में अभियान चलाया गया। कंपनी के कर्मचारियों ने 10 बड़े बकायादारों के कनेक्शन काटे जिसमें पूर्व गृह मंत्री महेंद्र बौद्ध समेत कई अन्य जनप्रतिनिधि भी शामिल हैं।

जानकारी के अनुसार बिजली कंपनी के कर्मचारियों ने गुरुवार को मीरा नाहर निवासी अजयपाल की गली, राधा बेटी, बाबूलाल बेल पत्री गायत्री गार्डन के पास, भूमिजा सक्सेना अनामय आश्रम के पीछे, कौशल किशोर अनामय आश्रम के पीछे, राम बिहारी दुबे गंज के पास, संजय सेठ जय हॉस्पीटल के पास, जगदीश सिंह यादव बुन्देला काॅलोनी, पूर्व गृह मंत्री महेन्द्र बौद्ध छल्लापुरा, रामकुमार यादव दूध डेयरी के पास आदि के कनेक्शन काटे।

इसके अलावा राजापुर गांव में लगे जिओ टावर और भांडेर में बीएसएनएल टावर का कनेक्शन भी काटा गया है। टीम ने गुरुवार को अभियान के दौरान 4.5 लाख रुपए की राशि भी वसूल की। बिजली कंपनी के अधिकारियों का कहना है कि बिजली बिल के बकायादारों के खिलाफ कार्रवाई का अभियान जारी रहेगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें