पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

खेल:दतिया ग्रामीण ने भांडेर को 45 रनों से हराया

दतिया7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • श्रेयस ने खेली कप्तानी पारी, 60 रन बनाए और 3 विकेट लिए

शनिवार को स्टेडियम ग्राउंड पर दतिया एवं भांडेर क्रिकेट टीमों के बीच मैत्रीपूर्ण क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया जिसमें दतिया की ग्रामीण युवा केंद्र की टीम ने भांडेर युवा केंद्र को 49 रनों से हरा दिया। दतिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 219 रन का विशाल स्कोर बनाया। टॉस भांडेर के कप्तान रितिक लोधी ने जीता और पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिया। दतिया की तरफ से कप्तान श्रेयस रावत और मधुर श्रीवास्तव पारी की शुरुआत की और शानदार बल्लेबाजी करते हुए दोनों खिलाड़ियों के बीच में 154 रनों की साझेदारी की जिसमें कप्तान श्रेयस रावत ने शानदार अर्धशतक बनाते हुए टीम के लिए 60 रन की पारी खेली। जिसमें 10 शानदार चौके लगाए।

दूसरी तरफ से मधुर श्रीवास्तव ने भी शानदार 60 रन बनाए, प्रथम यादव ने शानदार 14 बोलों में 34 रनों की पारी खेली। संस्कार यादव ने 9 रनों की पारी खेली। भांडेर की ओर से दीपक सिंह ने दो विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी भांडेर की टीम ने 170 रन बनाकर आउट हो गई। भांडेर की ओर से अनिकेत राजपूत ने शानदार 45 रन की पारी खेली। रितिक लोधी ने 19 रन अमर ने 21 रन की पारी खेली। एक्स्ट्रा के रूप में भांडेर टीम को 60 रन अतिरिक्त मिले। दतिया की तरफ से गेंदबाजी करते हुए श्रेयस रावत और मधुर श्रीवास्तव ने 3 3 विकेट लिए जबकि प्रथम यादव, समर्थ मुद्गल ने एक-एक विकेट लिया। दो खिलाड़ी रन आउट हुए। यह मैच कोरोना से बचाव के लिए बनाए गए नियमों का पालन करते हुए खेला गया। खिलाड़ियों ने एक दूसरों को दूर से नमस्कार करके बधाई दी और प्रोत्साहित किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें