पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस जांच में जुटी:रेलवे ट्रैक पर मिला शव जयसिंह हत्याकांड के आरोपी का निकला, बुधवार को डाउन ट्रैक पर मिला था शव

दतिया11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उड़नू की टोरिया के सामने डाउन रेलवे ट्रैक पर मिली अज्ञात लाश की शिनाख्त आकाश (20) पुत्र जयेंद्र सिंह यादव निवासी तुगलन का डेरा के रूप में हुई है। मृतक तीन दिन पहले गोविंदपुर मौजा में गोली मारकर की गई जय सिंह (40) पुत्र विजय सिंह यादव की हत्या का मुख्य आरोपी है।

पांच अप्रैल काे दोपहर में तुगलन का डेरा निवासी जय सिंह की गांव के ही लोगों ने पुरानी रंजिश को लेकर गोविंदपुर मौजे में छोटेलाल यादव के खेत में घेरकर गोलियां मार दी थीं। जिससे जय सिंह की मौके पर मौत हो गई थी। पुलिस ने मृतक जयसिंह के भाई चंदन सिंह पुत्र विजय सिंह की रिपोर्ट पर जयेंद्र यादव, जयेंद्र के बेटे आकाश यादव, महेश, ज्ञान सिंह, अभिषेक यादव, भगवत यादव और तीन अज्ञात लोगों पर हत्या व बलवा का प्रकरण दर्ज किया था। घटना में आकाश मुख्य आरोपी है।

बुधवार को सुबह आकाश की लाश उड़नू की टोरिया के सामने डाउन रेलवे ट्रैक पर मिली थी। उसकी पेंट की जेब से पिस्टल के राउंड मिले थे। जबकि अप रेलवे लाइन के पुल के ऊपर पिस्टल पड़ी मिली थी। खास बात यह है कि आकाश ने जयसिंह को 315 बोर के कट्टे से गोली मारी थी, लेकिन उसके पास पिस्टल और पिस्टल के ही राउंड मिले हैं।

मृतक की शिनाख्त करने वाले चाचा राघवेंद्र सिंह यादव ने बताया कि जयसिंह हत्याकांड में नामजद आरोपी जयेंद्र ने छह अप्रैल को बड़ौनी थाने में सरेंडर कर दिया था जबकि जयेंद्र का बेटा आकाश को वह स्वयं सरेंडर कराने के लिए छह अप्रैल को दोपहर में थाने ले जा रहे थे। तभी निहाल सिंह, निहाल के बेटे सुदीप, कुलदीप, निहाल पुत्र विजय सिंह, हल्के पुत्र विजय सिंह, चंदन पुत्र विजय सिंह शिवम, जयप्रकाश, सनम आदि चार पहिया गाड़ी लेकर आए और आकाश को जबरन गाड़ी में डालकर ले गए। राघवेंद्र ने बताया कि फरारी में होने के कारण उसने आकाश को जबरन ले जाने की सूचना पुलिस को नहीं दी।

गुरुवार को जब सोशल मीडिया पर आकाश की रेलवे ट्रैक पर पड़ी लाश की फोटो आई तब पता चला कि आकाश मर चुका है। वहीं सूत्र बताते हैं कि मृतक को मारपीट कर मौत के घाट उतारा गया है। उसके हाथ और पैर के साथ पीठ पर चोट के निशान मिले हैं। पुलिस ने मामले को जांच में लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें