पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अनिश्चितकालीन धरना और प्रदर्शन शुरू करेगी कांग्रेस:मोदी सरकार के सामने किसानों ने बड़े मुद्दे का आंदोलन छेड़ा: यादव

दतिया12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • किसान समर्थन में मप्र कांग्रेस शुरू करेगी अनिश्चितकालीन धरना और प्रदर्शन

कृषि कानून को वापस लेने की मांग को लेकर दिल्ली में देश भर के सैकड़ों किसान संगठनों द्वारा किए जा रहे आन्दोलन के समर्थन में मप्र के किसानों को भी सहभागिता करना चाहिए। यह आन्दोलन सिर्फ पंजाब, हरियाणा, या दिल्ली के किसानों के लिए नहीं है बल्कि आन्दोलन पूरे देश के किसान एवं किसानी को बचाने के लिए किया जा रहा है।

पहली बार देश में 7 साल से राज्य कर रही केन्द्र की मोदी सरकार के सामने किसानों ने बड़े मुद्दे को लेकर एक बड़ा आन्दोलन छेड़ा है। जिसके समर्थन में मैं संक्रांति के बाद अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन पर बैठूंगा। उक्त बात कांग्रेस कमेटी के प्रदेश उपाध्यक्ष दामोदर सिंह यादव ने कही।

उन्होंने कहा कि हमारे देश की पुरानी सम्पत्ति को धीरे-धीरे बड़े-बड़े व्यापारियों को बेच देना और निजी करण के नाम पर देश को खोखला करने का काम करने वाले नरेन्द्र मोदी जिनका पेट गलत तरीके से जीएसटी लागू करने और अज्ञानता का निर्णय नोट बंदी का लेने के से भी नहीं भरा। तो अब यह किसान काले कानूनों के माध्यम से किसानों को भी कंगाल करना चाहते हैं।

कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष कमलनाथ ने यह कार्यक्रम जारी किया है कि आगामी 15 जनवरी से 25 जनवरी के बीच सम्पूर्ण प्रान्त के अन्दर दिल्ली में चल रहे किसान आन्दोलन के समर्थन में आन्दोलन किए जाएंगे। इसी तारतम्य में अगर अगले 3 दिन के अन्दर यह किसान कानून वापस नहीं लिया गया तो मैं दतिया के किला चौक पर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठूंगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser