पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:शॉर्ट सर्किट से लगी थी आग, गृहस्थी का सामान जला, ढांढ़स बंधाने पहुंचीं सांसद

दतिया5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अग्निकांड में गृहस्थी का सामान जलकर हो गया था नष्ट

गांव बसवाहा में बीते दिनों हुए शार्ट सर्किट से हुए अग्निकांड में पीड़ित रवि नामदेव के परिवार को ढांढ़स बधाने के लिए रविवार की शाम सांसद संध्या सुमन राय कार्यकर्ताओं के साथ पहुंची। उन्होंने इस भीषण अग्निकांड में प्रभावित परिवार को प्रशासन से हरसंभव सहायता दिलवाए जाने का आश्वासन दिया। बता दें कि आगजनी की इस दुर्घटना में इस परिवार का नगदी सहित घर गृहस्थी का सामान जलकर राख हो गया था। अग्निकांड की घटना से प्रभावित हुए रवि नामदेव के परिजनों को ढांढ़स बधाते हुए सांसद संध्या सुमन राय ने कहा कि विपत्ति के इस समय पीड़ित परिवार को हर संभव सहायता प्रशासन द्वारा उपलब्ध कराई जाएगी।

पार्टी दुख की इस घड़ी में पीड़ित परिवार के साथ है। सांसद राय ने उनाव ग्रामीण मंडल अध्यक्ष राघवेंद्र सिंह उर्फ रेशू दांगी को तहसीलदार दतिया से समन्वय स्थापित कर हर संभव सहायता पीड़ित परिवार को दिलाए जाने के निर्देश दिए।

इस मौके पर सरपंच मनोज परिहार, सनत पुजारी, रमाकांत पटेल, जनपद सदस्य भज्जू राय, रामजी पटेल, केशव दांगी, संतोष दांगी, कुशलपाल सिंह गुर्जर, सुनील पंडा, राधे कुशवाहा, निहाल पटेल, नीरज यादव, रोहित साहू सहित बड़ी संख्या में ग्रामीणजन उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें