पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:जिले में पांच नए संक्रमित मिले

दतिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बाजार में बिना मास्क लगाए निकल रहे लोग

शनिवार को मेडिकल कॉलेज दतिया से 311 कोरोना सैंपल की रिपोर्ट स्वास्थ्य विभाग को प्राप्त हुई जिसमें 5 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। अब जिले में कुल कोरोना मरीजों की संख्या 1587 पर पहुंच गई है।

शनिवार को मेडिकल कॉलेज दतिया से आई कोरोना सैंपल रिपोर्ट में मेडिकल कॉलेज के आवासीय परिसर में रामकुमारी गौर, ग्राम सीतापुर में छोटेलाल पुत्र प्रभुदयाल, ग्राम सोफ़्ता में बबलू पुत्र सरजू बघेल, ग्राम बडेरासोपान में मानसिंह पुत्र मनीराम और ग्राम तिगरा खिरिया भांडेर में मुलु पुत्र गनेशी दोहरे की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

अब जिले में कॉल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 1587 पर पहुंच गई है। खास बात यह है कि शुक्रवार को आई कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या अगले 24 घंटे में ही आधी हो गई। इसका मुख्य कारण जिला प्रशासन द्वारा पिछले 3 दिन से मास्क पर की जा रही कार्रवाई है।

3 दिन से लगातार मास्क ना पहनने वालों पर हो रही चालानी कार्रवाई का असर अब कोरोना मरीजों की घटती संख्या के रूप में दिखाई देने लगा है। आगे भी इसी तरह कार्रवाई चलती रही और हर व्यक्ति मास्क लगाकर निकलने लगा, जिससे संक्रमण पर अंकुश लग सकेगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser