पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस कार्रवाई:बालक की हत्या कर अहमदाबाद में कर रहा था मजदूरी, पुलिस ने पकड़ा

दतिया21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चार महीने से फरार था हत्या का आरोपी, 20 हजार रुपए का इनाम भी घोषित था

पंडोखर थाना क्षेत्र के ग्राम लहार हवेली में नौ वर्षीय बालक शिवा उर्फ मुनू पुत्र रतन सिंह कुशवाहा की मामूली विवाद पर चाकू से गला काटकर हत्या करने वाले को पुलिस ने अहमदाबाद से गिरफ्तार किया है। आरोपी चार महीने से फरार था और अहमदाबाद में रहकर मजदूरी कर रहा था। सूचना मिलने पर पुलिस टीम अहमदाबाद पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर दतिया लाई। पकड़े गए आरोपी पर चंबल रेंज आईजी ने 20 हजार का इनाम घोषित किया था।

पंडोखर थाना प्रभारी विजय सिंह लोधी ने बताया कि 5 मार्च को ग्राम लहार हवेली निवासी फरियादी देवसिंह पुत्र दन्साई कुशवाह ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया था कि उसके पड़ोस में रहने वाले बबलू कुशवाह ने नाली के विवाद की रंजिश पर से उसके नाती शिवा उर्फ मुनु (9) पुत्र रतन सिंह कुशवाहा की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी है। उक्त रिपोर्ट पर आरोपी बबलू पर हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया था। आरोपी घटना दिनांक से ही फरार था। चंबल रेंज आईजी द्वारा आरोपी बबलू की गिरफ्तारी पर 20 हजार का इनाम घोषित किया गया था।

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी बबलू अहमदाबाद गुजरात में देखा गया है। सूचना विश्वसनीय होने पर पंडोखर पुलिस टीम अहमदाबाद पहुंची और आरोपी बबलू को जिला अहमदाबाद के निकोल थाना में खोडिया नगर में तलाश किया गया। जब पुलिस आरोपी के नजदीक पहुंची तो उसने भागने का प्रयास भी किया लेकिन भाग नहीं सका। पुलिस ने आरोपी बबलू पुत्र हरनारायण कुशवाहा को गिरफ्तार कर दतिया लाया गया। पुलिस ने बारदात में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है।

खबरें और भी हैं...