पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नरकंकाल बरामद:खैलार पहाड़िया पर मिला नरकंकाल, होगा डीएनए

दतिया3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस को ग्राम मुड़रा के ही मानसिक विक्षिप्त युवक के शव का अंदेशा

बसई थाना क्षेत्र के ग्राम मुड़रा में खैलार पहाड़िया पर अज्ञात व्यक्ति का नरकंकाल पड़ा मिला है। नर कंकाल करीब छह-सात महीने पुराना महीना बताया गया है। पुलिस ने नरकंकाल को बरामद कर अस्पताल में पीएम कराया और अब डीएनए कराने की तैयारी कर रही है। पुलिस को गांव के ही एक व्यक्ति के गुमशुदा होने पर उसका नरकंकाल होने का अंदेशा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम को ग्राम मुड़रा के कुछ लोग खैलार पहाड़िया पर वन विभाग की जमीन पर बकरियां चरा रहे थे। बकरियां चरते हुए पहाड़ी के ऊपर पहुंची। चरवाहे पहाड़ी के ऊपर पहुंचे तो वहां जगह-जगह हडि्डयां फैलीं नजर आईं। चरवाहों ने इंसानी नरकंकाल पड़े होने की सूचना गांव के कोटवार विजयराम पुत्र सरमन वंशकार को दी। कोटवार की सूचना पर बसई पुलिस मौके पर पहुंची और नरकंकाल को निगरानी में लेकर पीएम कराया।

पुलिस का अंदेशा है कि जून 2020 से ग्राम मुड़रा से मानसिक रूप से विक्षिप्त कल्लू वंशकार गुमशुदा है। नरकंकाल संभवत: उसी का हो सकता है। पुलिस इसकी सत्यता जानने के लिए अब गुमशुदा कल्लू के परिवार से नरकंकाल का डीएनए कराएगी। इसके बाद ही नरकंकाल की शिनाख्त संभव है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें