पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्यक्रम:गृहमंत्री डाॅ. मिश्रा आज 12 हजार परिवारों को बांटेंगे राशन, पुलिसकर्मी आवासों का करेंगे लोकार्पण

दतिया12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मप्र के गृहमंत्री डाॅ. नरोत्तम मिश्रा 16 सितंबर को दतिया जिले के प्रवास पर रहकर स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे। डॉ. मिश्रा बुधवार को सुबह साढ़े नौ बजे दतिया निवास पर पहुंचेंगे और आमजन से मिलेंगे। इसके बाद 10 बजे पुलिस लाइन में 19 करोड़ की लागत से बनकर तैयार हुए 120 पुलिस आवासों का लोकार्पण करेंगे।

गृहमंत्री डाॅ. मिश्रा दोपहर 12 बजे सीतासागर के सामने स्थित वृंदावन धाम में पहुंचेंगे और यहां अन्न उत्सव कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होकर 12 हजार 500 परिवारों को पात्रता पर्ची और खाद्यान वितरण करेंगे।

कलेक्टर संजय कुमार ने बताया कि जिला स्तरीय कार्यक्रम के साथ जिले की 255 उचित मूल्य की दुकानों पर भी अन्न उत्सव के कार्यक्रम आयोजित होंगे। उन्होंने बताया कि जिले में 12 हजार 500 परिवारों के 68 हजार 963 सदस्यों को पात्रता अनुसार खाद्यान के साथ पात्रता पर्ची का भी वितरण किया जाएगा। अन्न उत्सव कार्यक्रम के दौरान दोपहर 12.30 बजे से 1.30 बजे तक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के संबोधन का दूरदर्शन पर सीधा प्रसारण भी होगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें