पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:माफियाओं पर कार्रवाई रुकना किसी भी स्थिति में नहीं चाहिए: आईजी

दतिया3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चंबल जोन आईजी ने ली जिले के थाना प्रभारियों की बैठक

मुख्यमंत्री और पुलिस मुख्यालय के स्पष्ट निर्देश हैं कि शराब माफिया, भू-माफिया और मिलावट खोरों पर सख्त कार्रवाई करें। जिले में यह कार्रवाई रुकना नहीं चाहिए। गुंडे बदमाशों पर सख्त कार्रवाई करें। जो आदतन अपराधी हैं उन्हें चिह्नित करके कार्रवाई करें। महिलाओं, बच्चियों के लापता होने पर सभी थाना प्रभारी उन्हें दस्तयाब करें। यह निर्देश रविवार को न्यू कंट्रोल रूम में चंबल जोन आईजी मनोज शर्मा ने जिले के थाना प्रभारियों को बैठक में दिए।

आईजी ने सभी थाना प्रभारियों से स्पष्ट शब्दों में कहा कि जिले में जिन लोगों के वैध ठेके हैं उनके काम में हस्तक्षेप न करें। यही मुख्यमंत्री की मंशा है। अगर कोई अनावश्यक तरीके से किसी ठेकेदार को परेशान करता है तो फिर बचने की उम्मीद न करें।

बैठक से पहले आईजी ने श्री पीतांबरा पीठ पर पहुंचकर माई महाराज के दर्शन किए। बैठक में एसपी डॉ. अमन सिंह राठौड़, एएसपी कमल मोर्य, एसडीओपी सुमित अग्रवाल, उपेंद्र दीक्षित, टीआई रविंद्र सिंह गुर्जर, वायएस तोमर, रविंद्र शर्मा, वैभव गुप्ता, यादवेंद्र सिंह, विजय सिंह लोधी, भूमिका दुबे, आशुतोष शर्मा, वीबीएस परिहार, केहर सिंह, जयकिशोर राजोरिया, शैलेंद्र गुर्जर, गिरीश शर्मा, दर्शन शुक्ला आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें