पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना अपडेट:एक सप्ताह से जिला अस्पताल में भर्ती संक्रमित 16 वर्षीय किशोरी की मौत, आठ नए पॉजिटिव

दतिया9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 986 पर पहुंची

बुधवार को जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती इंदरगढ़ के वार्ड 14 निवासी 16 वर्षीय प्रीति पुत्री अरविंद कुशवाहा कोरोना के कारण जिंदगी की जंग हार गई। जिले में 60 साल से कम उम्र पर कोरोना के कारण मौत का यह पहला मामला है। वहीं देर शाम मेडिकल कॉलेज से 160 कोरोना सैंपल की रिपोर्ट प्राप्त हुई। जिसमें पीएमजेएसवाय कर्मचारी समेत आठ लोग पॉजिटिव आई।

बुधवार को कोरोना पॉजिटिव इंदरगढ़ निवासी 16 वर्षीय प्रीति कुशवाहा की मौत हो गई। प्रीति 9 सितंबर को कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी और तभी से जिला अस्पताल में भर्ती थी। मौत होने पर शव इंदरगढ़ ले जाया गया और वहीं परिजन ने दाह संस्कार किया। शाम को मेडिकल कॉलेज दतिया से आए 160 कोरोना सैंपल में बुंदेला काॅलोनी में शिवम तिवारी, अमित तिवारी, कर्णकुंज कॉलोनी में पूनम पत्नी वीपीसिंह, पीएम ग्राम सड़क योजना के कार्यालय में नंदकुमार शर्मा, रमगढ़ा में मालती पांचाल, संध्या, काजल विश्वकर्मा और खुशी गिरी की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें