पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:पदोन्नति व पदनाम समेत चार सूत्रीय मांगों को लेकर सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

दतिया4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • समन्वय समिति के पदाधिकारियों ने डिप्टी कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

मध्यप्रदेश अधिकारी कर्मचारी संयुक्त (समन्वय) समिति जिला शाखा दतिया ने शिक्षकों, अधिकारी, कर्मचारियों की चार सूत्रीय मांगों काे लेकर मंगलवार को एक ज्ञापन मुख्यमंत्री के नाम डिप्टी कलेक्टर शिवांगी जोशी को सौंपा। ज्ञापन जिलाध्यक्ष अशोक शुक्ला के नेतृत्व में सौंपा गया।

ज्ञापन में बताया कि सहायक शिक्षक, शिक्षक, प्रधानाध्यापक मिडल स्कूल, व्याख्याताओं को एक हाई पद पर कार्य करते हुए 30 से 35 वर्ष हो चुके हैं लेकिन आज तक उन्हें पदोन्नति या पदनाम नहीं मिल सका है। जबकि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नसरुल्लाह गंज (सीहोर) की सभा में 23 दिसम्बर 2017 की सभा में यह घोषणा की थी कि आज से ही शिक्षकों को पदनाम दिया जाता है। जिसकी घोषणा का क्रमांक बी-425 एवं बी-4299 है।

अधिकारी, कर्मचारियों के सातवें वेतनमान के फिक्सेशन के एरियर की तीसरी किस्त का अविलम्ब भुगतान कराया जाए। ज्ञापन सौंपने वालो में महामंत्री प्रदीप मिश्रा, कुंजबिहारी गोस्वामी, सुनीत मिश्रा, अनिल शुक्ला, तारा चंद सुखानी, द्वारिका सिंधी, संजीव श्रीवास्तव, महेश यादव, सुशांत शर्मा, शिवशंकर पाठक, राजेन्द्र श्रीवास्तव, किरण कुशवाहा, संजय शर्मा, केशव पुरोहित, मीना श्रीवास्तव आदि शामिल रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें