पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गृहमंत्री को सौंपा ज्ञापन:एनजीओ और संगठन प्रतिनिधि बोले- शुल्क दोगुना नहीं करें

दतिया9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

स्वयं सेवी संस्थाओं के समूह/नेटवर्क एनजीओ पाठशाला के साथी संस्थाओं ने रविवार को गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा को उनके निवास पर ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन में स्वयं सेवी संस्थाओं/युवा/महिला मंडलों के पंजीयन शुल्क, संशोधन शुल्क में की गई वृद्धि के साथ ही संस्थाओं द्वारा प्रतिवर्ष अधिनियम के प्रावधानों के अनुसार धारा 27 व 28 की जानकारी में विलंब होने पर शुल्क दोगुनी जमा करना होता है, काे स्थगित करने की मांग की गई ताकि कुछ संस्थाएं जो दोगुना शुल्क की भरपाई नहीं कर पाती हैं।

ज्ञापन सौंपने वालों ने मांग की कि स्वैच्छिक संगठनों के योगदान को देखते हुए उक्त मांगों को अविलम्ब स्वीकार करते हुए प्रदान किए गए अधिसूचना को रोका जाए। ताकि संस्थाओं में नई ऊर्जा का संचार हो सके और व निष्ठापूर्वक अपने दायित्वों का निर्वहन कर सकें। ज्ञापन सौंपने वालों में पूर्व विधायक प्रदीप अग्रवाल, रामजीशरण राय, शाहजहां कुरैशी, वैभव खरे, देवेंद्र बौद्ध, अशोक कुमार शाक्य, विपुल नीखरा, मुकेश सविता आदि शामिल रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें