पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क हादसा:ओवरलोड ऑटो ने बालक में मारी टक्कर, दम तोड़ा, भांडेर थाना क्षेत्र के शाहपुर रोड की घटना

दतिया23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भांडेर थाना क्षेत्र के शाहपुर रोड स्थित मिच्चू खान की दुकान के सामने ओवरलोड ऑटो ने सड़क किनारे जा रहे 15 वर्षीय बालक में टक्कर मार दी जिससे बालक गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन उसे सीधे झांसी अस्पताल इलाज के लिए ले गए लेकिन रास्ते में ही बालक की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी ऑटो चालक पर प्रकरण दर्ज किया है।

कस्बा भांडेर निवासी पवन (15) पुत्र अशोक रजक शनिवार को सुबह 10 बजे शाहपुर रोड पर मिच्चू खान की दुकान के पास से निकलकर अपने घर जा रहा था तभी झांसी से यात्रियों को लेकर शाहपुरा रोड से निकल रहे ऑटो क्रमांक यूपी 93 टी 4344 के चालक ने पवन में सामने से टक्कर मार दी। ऑटो में क्षमता से ज्यादा यात्री बैठे थे। जिसके कारण ड्राइवर से ऑटो कंट्रोल नहीं हुआ और पवन में टक्कर मार दी।

घटना में गंभीर रूप से घायल पवन को इलाज के लिए परिजन सीधे झांसी ले गए लेकिन रास्ते में बालक की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के भाई श्रीकांत रजक की रिपोर्ट पर ऑटो चालक पर प्रकरण दर्ज किया है। वहीं दूसरी खबर के अनुसार उड़नू की टोरिया के पास रेलवे पटरी पर एक युवक की कटी हुई लाश पड़ी मिली। रेलवे कर्मचारी ने कोतवाली पुलिस को सूचना देकर बताया कि उड़नू की टोरिया के नीचे अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शिनाख्ती के लिए बुलाया। कुछ देर बाद मृतक की शिनाख्त सागर निवासी आलोक (29) पुत्र नन्हे सिंह गौड़ के रूप में हुई।

खबरें और भी हैं...