अच्छी खबर:सागर से पुलिस की सुरक्षा में आई ऑक्सीजन, ग्वालियर और दतिया को मिली

दतिया6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की सुरक्षा में दतिया में आए ऑक्सीजन सिलेंडर। - Dainik Bhaskar
पुलिस की सुरक्षा में दतिया में आए ऑक्सीजन सिलेंडर।

एक तरफ जहां देश के बड़े शहर ऑक्सीजन की कमी, किल्लत से जूझ रहे हैं तो वहीं दतिया में ऑक्सीजन भरपूर उपलब्ध हैं। रास्ते में ऑक्सीजन टैंकरों को कोई रोके नहीं और ट्रैफिक की भी समस्या न हो इसलिए पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़ के निर्देश पर मंगलवार को गोराघाट टीआई कमल गोयल सागर पहुंचे और यहां से ऑक्सीजन से भरे दो बड़े टैंकर पुलिस सुरक्षा में ग्वालियर पहुंचाए गए।

ग्वालियर से पांच टन ऑक्सीजन का टेंकर दतिया लाया गया। दो ट्रक गुरुवार को दतिया आएंगे। इधर, बेटा कोरोना पॉजिटिव, पिता बाजार से खरीदकर ला रहा सब्जियां: कोरोना संक्रमण फैलने का सबसे बड़ा एक कारण पॉजिटिव व्यक्ति अथवा उसके परिवार के लोगों का घर से बाहर घूमना भी है।

शहर में कई पॉजिटिव लोग हैं जो घर के बाहर बैरिकेडिंग होने के बाद भी वे बाजार से सब्जी, दूध व अन्य सामान खरीदने के लिए निकल पड़ते हैं या उनके परिवार के लोग बाहर घूमते दिखते हैं। ऐसी ही एक तस्वीर दरोगा वाली गली निवासी हीरालाल सोनी की सामने आई।

हीरालाल का बेटा नीतेश सोनी 24 अप्रैल को आई कोरोना पॉजिटिव सूची में पॉजिटिव आया था और सूची में 120वे नंबर पर नाम दर्ज है। इसके बाद भी बुधवार को हीरालाल सोनी बाजार में सब्जी खरीदने निकल पड़े। उनकी घर से बाहर निकलने की तस्वीर लोगों ने मोबाइल में कैद कर ली।

खबरें और भी हैं...