पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:लोग बोले- कच्ची शराब की बिक्री पर लगाई जाए रोक

दतिया20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सेंवढ़ा में स्थित मुबारपुरा मौजे में तैयार होकर पूरे क्षेत्र में बेची जा रही कंजर व्हिस्की कच्ची शराब का कारोबार एक बार फिर प्रारंभ हो गया है। लगातार तीन बार हुई कार्रवाई के बावजूद शराब के कारोबार से जुड़े लोगों ने अपना धंधा बंद नहीं किया है।

हालांकि कुछ दिन पहले इसके निर्माण का स्थल प्राचीन छल्ला वाले हनुमान मंदिर के पास कर दिया गया था। पर अब पुराने स्थान मुबारकपुरा मौजे पर फिर से शराब का निमार्ण प्रारंभ हो गया है। इस आशय का एक ज्ञापन स्थानीय नागरिकों ने सेंवढ़ा नायब तहसीलदार कल्पना कुशवाह को सौंपा है।

एसडीएम सेंवढ़ा के नाम जारी ज्ञापन में उल्लेख किया गया कि सेंवढ़ा में मुबारकपुरा मौजे पर काफी समय से शराब निर्माण का कारोबार चल रहा है। पुलिस एवं आबकारी विभाग की संयुक्त कार्रवाई के बाद इसका निर्माण कुछ दिनों के लिए रोका गया। पर अब एक बार फिर यह धंधा चलने लगा है।

इस संबंध में शुक्रवार को स्थानीय निवासी जितेंद्र बघौलिया एवं शिवकुमार यादव के नेतृत्व में एक दर्जन लोगों के साथ मिलकर ज्ञापन दिया तथा शराब की बिक्री एवं उसके निर्माण पर रोक लगवाने की मांग की है। यहां बता दें कि सेंवढ़ा में बन रही कंजर शराब से कई दिनों से लोग बीमार हो रहे हैं। इसकी पहले भी शिकायत की जा चुकी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें