पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शहजाद खान हत्याकांड:पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया, हत्या आरोप में फरार चल रहे कांग्रेस नेता का बेटा भी शिकंजे में आया

दतिया18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कोतवाली पुलिस ने आरोपी हर्ष यादव, रविंद्र खटीक और अनिल को अंगूरी बैराज से गिरफ्तार किया। - Dainik Bhaskar
कोतवाली पुलिस ने आरोपी हर्ष यादव, रविंद्र खटीक और अनिल को अंगूरी बैराज से गिरफ्तार किया।

दतिया में 27 अगस्त को शहजाद खान की हुई जघन्य हत्या के मामले में पुलिस ने कांग्रेस नेता के बेटे सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। लंबे समय से फरार चल रहे पूर्व जिला अध्यक्ष नहार सिंह यादव के बेटे पूर्व पार्षद हर्ष यादव, विभानु यादव, रविन्द्र खटीक, अनिल भूमनानी, ढोन्दू मुसलमान को पुलिस तलाश रही थी। कोतवाली पुलिस ने आरोपी हर्ष यादव, रविंद्र खटीक और अनिल को अंगूरी बैराज से गिरफ्तार किया। आरोपियों के कब्जे से वारदात में शामिल 32 बोर की पिस्टल, दो जिंदा कारतूस, लाठी और सरिया मिले हैं।

जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष नाहर सिंह यादव के बेटे हर्ष ने अपने साथियों के साथ मिलकर शहजाद खान की हत्या करके पूरे इलाके में सनसनी फैला दी थी। हत्या की वजह कंट्रोल की दुकान पर विवाद होना था। दतिया एसपी अमन सिंह राठौड़ ने आरोपियों पर 10-10 हजार का ईनाम भी घोषित किया था। हत्या के दिन से फरार चल रहे पांच नामजद व दो अज्ञात आरोपियों की पुलिस तलाश में जुटी हुई थी। पुलिस द्वारा आरोपियों के घरों पर लगातार दबिश दे रही थी। साथ ही उनकी संपत्ति की जानकारी एकत्रित कर कुर्की की भी तैयारी की जा रही थी।

खबरें और भी हैं...