पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धोखाधड़ी का मामला:न्यूज चैनल और अखबारों के फर्जी आईडी बनवाकर क्षेत्र में कर रहा था वसूली, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दतिया3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दतिया व्यापार मेले के बाहर लगा रखा था होर्डिंग्स जिसमें लिखा था मीडिया पार्टनर

कोतवाली पुलिस ने कई बड़े न्यूज चैनल और अखबारों के फर्जी आईकार्ड बनवाकर क्षेत्र में पत्रकार बनकर रौब झाड़ने व वसूली करने के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने अपना एक होर्डिग्स भी छपवा रखा था और उसे दतिया व्यापार मेले के बाहर लगा दिया था। जब दूसरे पत्रकारों ने अपने चैनलों का नाम और फर्जी पत्रकार का नाम देखा तो कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई। प्रकरण दर्ज होने के चंद घंटों बाद पुलिस ने फर्जी पत्रकार को उसके घर से कई दस्तावेजों के साथ गिरफ्तार कर लिया।

कोतवाली टीआई रविंद्र सिंह गुर्जर ने बताया कि रविवार देर रात स्थानीय पत्रकार ने राजघाट कॉलोनी महावीर वाटिका निवासी अनुज पुत्र अनिल गुप्ता पर फर्जी पत्रकार बनकर लोगों से अवैध वसूली करने का प्रकरण दर्ज कराया था। एसपी अमन सिंह राठौड़ के निर्देश पर सोमवार को पुलिस ने आरोपी के घर दबिश देकर उसे गिरफ्तार किया। पूछताछ करने पर अनुज के पास इंडिया टीवी, जी न्यूज समेत कई चैनलों और अखबारों के साथ पीआरओ का लेटर फ्रेम में जड़ा हुआ मिला।

इसके अलावा कई युवतियों को पत्रकार बनाने संबंधी दस्तावेज व नियुक्ति पत्र भी आरोपी के घर से जब्त किए गए। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। आरोपी ने दतिया व्यापार मेले में अपना पोस्टर लगाया था और खुद को मीडिया पार्टनर बताया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें