पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दतिया में दलित परिवार से बदसलूकी:राजीनामा से इंकार किया ताे दबंगों ने बंदूक की बटाें से दाे दलित भाइयाें को बेरहमी से पीटा, घर जलाया

दतिया5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ग्राम चरराई में दबंगों की बाइक को आक्रोशित ग्रामीणों ने किया आग के हवाले।
  • आक्राेशित ग्रामीणों ने दबंगाें की 3 बाइक फूंकी
  • ग्राम चरराई में दर्जन भर से ज्यादा दबंगों ने दलित के परिवार पर ढाया कहर

गोंदन थाना क्षेत्र के चरराई गांव में दर्जन भर से ज्यादा दबंगों ने एक दलित परिवार पर इस कदर कहर बरपाया कि देखकर रौंगटे खड़े हो जाएं। दबंगों ने दो सगे भाइयों को बंदूकों की बट और कुल्हाड़ियों के हत्थे से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। जब इससे भी मन नहीं भरा तो दलित की झोपड़ी में आग लगा दी।

दबंगों ने गांव में दहशत फैलाने हवाई फायर किए। दबंगों ने गांव में एक घंटे तक हुड़दंग मचाया। यह देख ग्रामीण आक्रोशित हो गए और दबंगों को घेरकर उनकी तीन बाइकों को आग के हवाले कर दिया। घटना शनिवार दोपहर 2 बजे की बताई गई। जानकारी मिलने पर डायल-100 मौके पर पहुंची और घायल युवक को इंदरगढ़ अस्पताल भेजा जहां उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया।

5 बाइकों पर सवार होकर आए थे दबंग, कारतूस खत्म हुए तो भागे, घायल को अस्पताल में कराया भर्ती

ग्राम चरराई निवासी 25 वर्षीय संदीप दोहरे ने बताया कि दो साल पहले उसके छोटे भाई संतराम दोहरे का गांव के पवन यादव से विवाद हो गया था। जिस पर छोटे भाई संतराम ने पवन यादव पर एससी-एसटी एक्ट का प्रकरण दर्ज कराया था। उसी प्रकरण में राजीनामा कराने का दबाव बनाने के लिए आरोपी पवन व उसके परिजन लगातार धमकी दे रहे हैं। छोटा भाई संतराम सूरत में मजदूरी पर गया है।

शनिवार को संदीप और उसका भाई मैथली दोहरे अपने घर पर थे तभी दोपहर 2 बजे गांव में ही रहने वाले पवन यादव, कल्लू यादव अपने रिश्तेदार अनुज यादव, राघवेंद्र यादव और अंशुल यादव निवासी गोंदन समेत पांच बाइकों पर 12 से 15 लोगों के साथ आए। आरोपियों ने घर में घुसकर संदीप व उसके भाई को बंदूक की बट और कुल्हाड़ी के डंडे से पीट-पीटकर मरणासन कर दिया।

इसके बाद आरोपियों ने खपरेल घर में आग लगा दी। यही नहीं बदमाशों ने गांव में फायरिंग की। जब कारतूस खत्म हो गए तो बाइक लेकर भागने लगे लेकिन ग्रामीणों ने घेरकर दबंगों की तीन बाइकों में आग लगा दी जबकि दो बाइक दबंग वहां से ले जाने में सफल हो गए। गोंदन पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं घायल संदीप अस्पताल में भर्ती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें