पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

डाॅ. सूरी का निधन:कोरोना संक्रमित होने के बाद निगेटिव आ चुकी थी रिपोर्ट लेकिन फेंफड़े हो गए थे खराब

दतियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में लगातार दूसरे दिन गुरुवार को कोरोना संक्रमितों की संख्या काफी कम रही। 341 कोरोना सैंपल की रिपोर्ट में सिर्फ सात लोग ही संक्रमित मिले, इनमें जेल में बन्द एक कैदी भी शामिल है। जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 1135 पर पहुंच गई है। वहीं कोरोना संक्रमण के चलते शहर के प्रतिष्ठित डॉ. आर सूरी का गुरुवार देर रात निधन हो गया।

65 वर्षीय डॉ. सूरी 15 दिन से झांसी में भर्ती थे। उनके कोरोना संक्रमण के कारण फेफड़े खराब हो गए थे और गुरुवार को वे जिंदगी की जंग हार गए। डॉ. सूरी छलापुरा डिस्पेंसरी में पदस्थ थे और कुछ दिन में ही सेवानिवृत्त होने वाले थे। खास बात यह है कि तीन पहले उनकी कोरोना रिपोर्ट भी निगेटिव आ गई थी।

सैंपल रिपोर्ट में भांडेर निवासी डॉ राजेन्द्र सोनी, इंदरगढ़ में खुशबू लौहार, तिगरू गांव में सुनीता केवट, सेंवढ़ा में अनूप राजपूत, बगेदरी में संदीप यादव, राजगढ़ चौराहे पर विवेक शर्मा और नोगुआं गांव में ममता जाट की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। साथ पॉजिटिव मरीजों में केडी संदीप यादव भी शामिल हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें