पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

औचक निरीक्षण:एसडीएम ने किया नगर परिषद व अस्पताल का निरीक्षण, दिए निर्देश

भांडेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एसडीएम अरविन्द सिंह माहौर द्वारा गुरूवार को सुबह लगभग 11 बजे नगर परिषद और सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र का औचक निरीक्षण किया गया।

सबसे पहले नगर परिषद में उपस्थित और अनुपस्थित कर्मचारियों की जानकारी ली। कुछ कर्मचारियों के फील्ड में थे तो कुछ कुछ अनुपस्थित भी मिले। जिस पर नाराजगी व्यक्त करते हुए उन्होंने अनुपस्थित कर्मचारियों की जानकारी शाम तक दिए जाने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि बिना जानकारी के अनुपस्थित रहने वाले कर्मचारियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। नगर परिषद के बाहर एक स्टील फ्रेम के साथ गेट बनाने के काम को जल्दी खत्म करने के निर्देश दिए। उसके बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया।

जहां पर जानकारी मिली कि डाॅ. धर्मेंद्र सुमन एवं महिला चिकित्सक डाॅ. स्वाति अग्रवाल लंबे समय से अनुपस्थित हैं। इस पर एसडीएम द्वारा बीएमओ डाॅ. आर एस परिहार से लिखित में रिपोर्ट मांगी। जिससे अनुपस्थित चिकित्सकों की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को भेजी जा सके।

ताकि इन्हें हटाकर इनकी जगह अन्य चिकित्सकों की पोस्टिंग की जा सके। अस्पताल परिषद में नसबंदी शिविर का आयोजन था, जिस कारण शिविर की भीड़ को लेकर विशेष इंतजाम करने के निर्देश दिए। इसके अलावा पार्किंग, आवारा पशु प्रवेश और गंदगी को लेकर व्यवस्थाएं बनाने के निर्देश दिए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें