पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निरीक्षण:एसडीएम काे देशी शराब के ठेके पर मिली बियर की बोतलें

भांडेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भले ही जहरीली शराब को लेकर प्रशासन सख्त रवैया अपना रहा हो, लेकिन अवैध शराब की बिक्री पर रोक नहीं लग पा रही है। एसडीएम अरविंद्र सिंह माहोर ने सालोन बी का निरीक्षण किया। निरीक्षण में तमाम खामियां नजर आई, वहीं देशी शराब की दुकान पर बियर की बोतलें मिली। फिलहाल इसका पंचनामा बनाकर आबकारी विभाग को सूचना दी गई है।

एसडीएम अरबिन्द सिंह माहोर ने बुधवार शाम सालोन बी का दौरा किया। वहां अतिक्रमण के मामले देखे तथा पटवारी को आदेशित किया कि भू अभिलेख देख कर विस्तृत रिपोर्ट दें। इसके साथ ही नाली और रास्ते के विवाद सुलझाने के लिए सरपंच को निर्देश दिए।

इस दौरान एसडीएम ने संबंधित कर्मचारियों को आदेशित करते हुए कहा कि अवैध रेत खनन की जांच की संबंधित के खिलाफ प्राप्त फोटो और विडियो के आधार पर कार्यवाही की जाए। कोरोना लॉक डाउन के समय सात माह के अतिरिक्त खाद्यान न मिलने पर कार्यवाही की जाएगी, पंचायत को आदेशित किया गया कि ग्रामीणों की आपत्ति अनुसार मीट मछली की दुकानें उचित स्थान पर शिफ्ट करने का इंतजाम करें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें