पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अभाव:5 मार्च से बगैर एसडीओपी के चल रहा सेवढ़ा अनुभाग

दतियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सेंवढ़ा एसडीओपी आरएस राठौर का स्थानांतरण अगस्त माह में हो गया था, उनके स्थानांतरण के बाद सेंवढ़ा अनुभाग बगैर एसडीओपी के ही संचालित हो रहा है। यहां प्रभारी अधिकारी के तौर पर कभी दतिया एसडीओपी तो कभी बड़ौनी एसडीओपी को चार्ज दिया जाता है। माता रतनगढ़ मेले से संबंधित संपूर्ण व्यवस्थाएं एसडीओपी सेंवढ़ा के जिम्मे रहती हैं, ऐसे में पुलिस विभाग द्वारा व्यवस्थाएं बेहतर बनाना एक बड़ी चुनौती रहती है और यही वजह है कि दतिया एसडीओपी सुमित अग्रवाल को कुछ दिन के लिए चार्ज पर भेजा गया था, पिछले 4 माह में तीन एसडीओपी प्रभारी के तौर पर आए और चले गए।

सबसे पहले एसडीओपी आरएस राठौर के स्थानांतरण के बाद दतिया एसडीओपी सुमित अग्रवाल को भेजा गया। इसके बाद एसडीओपी तोमर बड़ौनी एसडीओपी तोमर को भेजा गया और उसके बाद एसडीओपी उपेंद्र दीक्षित को भेजा। वर्तमान में सिर्फ सुमित अग्रवाल के पास यह जिम्मेदारी है, यहां बता दें कि अनुभाग में आते हैं पुलिस से संबंधित शिकायत से लेकर अन्य काम के लिए लोगों के पास अब एकमात्र एसपी ऑफिस में जाने की मजबूरी रहती है। जो हर किसी के लिए संभव नहीं होता।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें