पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ठगी:एटीएम कार्ड बदलकर 41 हजार की कर ली शॉपिंग

दतिया23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शहर के बुंदेला कॉलोनी में रहने वाले युवक के साथ हुई ठगी

कोतवाली क्षेत्र के बुंदेला कॉलोनी में गुरु वाटिका के पास रहने वाले एक युवक के दो अज्ञात लोगों ने एटीएम कार्ड बदल लिया। इसके बाद ठगों ने ग्वालियर के डीबी मॉल से 41 हजार रुपए की शॉपिंग कर ली। घटना शुक्रवार सुबह 11 बजे की है। पुलिस ने कार्रवाई शुरू की है। शिकायतकर्ता उमेश कुमार शर्मा ने बताया कि वह गत दिवस सुबह लगभग 11 बजे पुरानी कलेक्टोरेट के सामने हैरिटेज मैरिज गार्डन के पास लगे भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम बूथ पर पैसे निकालने पहुंचे। तभी एटीएम बूथ में 20 से 25 साल उम्र के दो युवक आए और मेरे पीछे खड़े हो गए।

दोनों युवकों ने उमेश कुमार को पैसे निकालते हुए देखा। दो बार में उमेश ने एटीएम मशीन से पैसे निकाले और तीसरी बार शेष बैलेंस चेक करने लिए अपना एटीएम कार्ड एटीएम मशीन में लगाया तो कार्ड सही से नहीं लगा जिस पर उन युवकों में से एक युवक ने कहा कि आप कार्ड सही से नहीं लगा रहे हो, लाओ मैं लगा देता हूं। इसी दौरान दोनों युवकों ने चकमा देकर एटीएम कार्ड बदल लिया। शाम को मोबाइल पर बैंक खाते से 41 हजार 388 रुपए के निकलने का मैसेज आया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें