युवक ने की खुदकुशी:बेटे ने पिता की लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर की आत्महत्या, सट्‌टे में 4 लाख रु. गंवाने की चर्चा

दतिया6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ग्राम सालोन-बी की घटना, पंडोखर पुलिस ने मामले को जांच में लिया

पंडोखर थाना क्षेत्र के ग्राम सालोन बी में रहने वाले 22 वर्षीय बीए फाइनल के छात्र ने अपने पिता की लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जानकारी मिलने पर पंडोखर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को निगरानी में लेकर पीएम कराकर परिजन के सुपुर्द किया। युवक के आत्महत्या करने की स्पष्ट वजह सामने नहीं आई। हालांकि युवक के आईपीएल सट्टे में चार लाख रुपए हारने की चर्चा है। वहीं कुछ लोग प्रेम प्रसंग से भी मामले को जोड़कर देख रहे हैं। ग्राम सालोन बी निवासी रोहित (22) पुत्र छत्रपति किरार रोज की तरह गांव के दूसरे छोर पर स्थित अपने दूसरे घर से गुरुवार को सुबह साढ़े छह बजे बड़े घर आया। यहां माता-पिता और भाई पुष्पेंद्र घर के बाहर गेहूं छान रहे थे जबकि बड़े भाई की पत्नी स्नान कर रही थी।

रोहित अंदर के कमरे में गया और वहां 315 बोर की लाइसेंसी बंदूक उठाकर सिर में गोली मार ली जिससे सिर उड़ गया और रोहित की मौके पर ही मौत हो गई। गोली चलने की आवाज सुनकर परिजन कमरे में गए तो रोहित लहूलुहान हालत में मृत पड़ा था। परिजन ने बताया कि रोहित ग्वालियर में बीए फाइनल की पढ़ाई कर रहा था। कोरोना महामारी के चलते एक साल से घर पर ही था। पिछले छह महीने से उसकी सगाई के लिए कई जगह से रिश्ते भी आ रहे थे

लेकिन माता पिता कोरोना महामारी को लगे लॉकडाउन के कारण सगाई टाल रहे थे और हालात सामान्य होने का इंतजार कर रहे थे। चर्चा है कि मृतक अपने दूसरे घर में अकेला सोता था और वहां आईपीएल सट्‌टा खेलता था। सट्टे में वह चार लाख रुपए हार गया और उसी चिंता में उसने आत्महत्या कर ली।

खबरें और भी हैं...