पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दांतरे की नरिया में दिन दहाड़े लूट की घटना:पैदल घर जा रहे अधेड़ की आगे की जेब से मोबाइल लूटकर भागा बदमाश

दतियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीसीटीवी कैमरे में अधेड़ की जेब से मोबाइल लूटकर भागता हुआ बदमाश कैद हुआ। - Dainik Bhaskar
सीसीटीवी कैमरे में अधेड़ की जेब से मोबाइल लूटकर भागता हुआ बदमाश कैद हुआ।

शहर के दांतरे की नरिया में दिन दहाड़े भरी दोपहरी में एक बदमाश ने अधेड़ के पीछे से आकर आगे की जेब में रखा मोबाइल लूट लिया और गलियों में भाग गया। घटना गुरुवार दोपहर डेढ़ बजे की बताई गई। खास बात यह है कि लूट की घटना के बाद पीड़ित अधेड़ कोतवाली पहुंचा और लूट का प्रकरण दर्ज कराने के बजाए सिम निकलवाने का आवेदन देकर चला गया। शुक्रवार को सोशल मीडिया पर मोबाइल लूट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो एसपी अमन सिंह राठौड़ ने कोतवाली पुलिस को फरियादी को बुलाकर लूट का प्रकरण दर्ज करने के निर्देश दिए।

दांतरे की नरिया निवासी गोविंददास पुत्र बाबूलाल साहू गुरुवार को दोपहर डेढ़ बजे करीब बाजार से खरीददारी कर अपने घर जा रहे थे। गोविंददास जैसे ही अपने मोहल्ले दांतरे की नरिया में पहुंचे तभी एक अज्ञात व्यक्ति पीछे से आया और गोविंददास की शर्ट की आगे की जेब में रखे मोबाइल को उठाकर भागा। गोविंददास ने जेब से मोबाइल ले जाने पर बदमाश का पीछा भी किया लेकिन वह गलियों में घुस गया और भाग निकला। घटना के तत्काल बाद गोविंददास कोतवाली पहुंचे और अज्ञात बदमाश द्वारा मोबाइल ले जाने की जानकारी देते हुए कहा कि हमें मोबाइल की सिम निकलवाना है।

पुलिस ने सिम निकलवाने वाला फार्म देकर जमा कर लिया। साथ ही यह भी कहा कि घर से ईएमआई नंबर की रसीद ले आओ और लूट का प्रकरण दर्ज कराओ। फरियादी गोविंददास शाम को कोतवाली आकर रिपोर्ट लिखाने की बात कहकर चले गए और पुन: रिपोर्ट लिखाने नहीं पहुंचे। शुक्रवार को सुबह गोविंददास की जेब से मोबाइल लूटे जाने की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो एसपी श्री राठौड़ ने घटना पर तत्काल संज्ञान लेते हुए निर्देश दिए कि फरियादी को बुलाकर एफआईआर करो और बदमाश को पकड़ो। 10 बजे कोतवाली पुलिस ने फरियादी गोविंददास को थाना बुलाया और लूट का प्रकरण दर्ज किया।

खबरें और भी हैं...