कार्रवाई / भगवान सिंह पाल की हत्या कर बदमाश जंगल में काट रहा था फरारी, पकड़ा

The miscreant was cutting into the forest after killing Bhagwan Singh Pal, caught
X
The miscreant was cutting into the forest after killing Bhagwan Singh Pal, caught

  • सोनागिर पुलिस ने बदमाश अनिल यादव रावरी के साथी को पकड़ा, 15 हजार का है इनामी

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

दतिया. मप्र सरकार के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा के गृह क्षेत्र में बदमाशों की सामत आ गई है। वर्षों व महीनों से फरार बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने ऐसा जाल बिछाया कि एक के बाद एक बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ रहे हैं। इनमें 10 हजार से 30 हजार के इनामी बदमाश तक शामिल हैं। शनिवार को सोनागिर पुलिस ने 15 हजार के इनामी बदमाश को रावरी-बरगांय के बीच जंगल से गिरफ्तार किया। पकड़ा गया बदमाश 30 हजार के इनामी रहे अनिल यादव रावरी की गैंग का सक्रिय सदस्य है। छह महीने पहले आरोपी बडौनाकलां निवासी भगवान सिंह पाल की हत्या कर फरार हो गया था और गैंग के साथ जंगलों में घूमकर दहशत का माहौल बना रहा था। 
सोनागिर थाना प्रभारी यादवेंद्र सिंह गुर्जर ने बताया कि शुक्रवार-शनिवार रात में सूचना मिली कि विनोद उर्फ कल्ली पुत्र सुरेंद्र तिवारी निवासी बडौनाकलां अपने कुछ साथियों के साथ रावरी-बरगांय के बीच जंगल में छिपा है और चोरी छिपे परिवार से मिलने गांव में जा रहा है। रात में ही पुलिस फोर्स रावरी में पहुंचा और गांव के बाहर जंगल में छिप गया। रात 12 बजे जैसे ही बदमाश विनोद उर्फ कल्ली गांव के पास पहुंचा तो पुलिस ने उसे घेर लिया। आरोपी पुलिस पर हमला करता इससे पहले ही पकड़ लिया गया।

आरोपी पूर्व में पकड़े गए 30 हजार के इनामी अनिल यादव रावरी की गैंग का सक्रिय सदस्य रहा है। छह महीने पहले बड़ौनकलां में भगवान सिंह पाल की हत्या की थी और फरार हो गया था। पुलिस अधीक्षक द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी पर 15 हजार का इनाम घोषित किया गया था। फरार रहकर आरोपी जंगल एरिया में घूमकर चरवाहों व ग्रामीणजनों को डरा धमकाकर रौब जमाता था।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना