पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:बदमाशों ने व्यापारी को ओवर टेक कर किए फायर, लूट ले गए 40 हजार रुपए

दतिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बेटे और भाई के साथ स्कूटर पर जा रहा था व्यापारी
  • शहर के तिगैलिया पर भीड़भाड़ वाले इलाके की वारदात

शहर के प्रतिष्ठित किराना व्यापारी से बाइक सवार तीन हथियारबंद बदमाशों ने 40 हजार रुपए से भरा बैग लूट लिया और भाग निकले। घटना रात साढ़े नौ बजे शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके तिगैलिया की है। व्यापारी अपने बेटे और भाई को स्कूटर पर बैठाकर रुपयों से भरा थैला लेकर घर जा रहा था तभी बदमाशों ने स्कूटर को आवेरटेक किया फिर गोली चलाई।

गोली की आवाज से दहशत का माहौल बन गया और इसी बीच बदमाश चंद सेकंड में स्कूटर पर बीच में बैठे व्यापारी के बेटे से थैला छीन ले गए। जानकारी मिलने पर कोतवाली पुलिस ने बदमाशों की तलाश में नाकाबंदी की। लेकिन बदमाश हाथ नहीं लगे। पुलिस ने व्यापारी की रिपोर्ट पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

शहर के बिहारी जी मार्ग निवासी फरियादी गिर्राज पुत्र माधव प्रसाद गंधी ने बताया कि वह टाउनहॉल पर किराने की थोक और फुटकर की किराने की दुकान चलाता है। प्रतिदिन सुबह 9 बजे दुकान खोलता है और रात सवा नौ बजे दुकान बंद करता है। शनिवार रात को वह साढ़े नौ बजे अपनी दुकान बंद कर बिक्री के 40 हजार रुपए और बही खाता थैले में रखकर स्कूटर से घर जा रहा था।

स्कूटर व्यापारी खुद चला रहा था। बीच में उसका बेटा आयुष रुपयों से भरा थैला बैठा था जबकि स्कूटर पर पीछे व्यापारी का भाई रामजी गंधी बैठा था। व्यापारी जैसे ही स्कूटर से तिगैलिया पहुंचा और वहां से बिहारी जी रोड पर मुड़ ही रहा था कि तभी पीछे आ रहे हथियार बंद बदमाशों ने अपनी बाइक से स्कूटर को ओवरटेक कर फायर किया। जिससे व्यापारी समेत वहां मौजूद लोगों में दहशत फैल गई।

इसी बीच बदमाशों ने व्यापारी के बेटे से रुपयों से भरा थैला छीना और बिहारी जी रोड की तरफ भाग निकले। घटना की जानकारी मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की सत्यता जानने के लिए दुकानदारों से पूछताछ की। दुकानदारों ने भी लूट की घटना होना बताया।

इसके बाद पुलिस ने बदमाशों की तलाश में नाकाबंदी की लेकिन बदमाश गलियों में कहां गुम हो गए, किसी को नहीं पता। रात में ही व्यापारी ने कोतवाली पहुंचकर बदमाशों पर लूट का प्रकरण दर्ज कराया। साथ ही पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें