पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्त में हत्यारा:भांजे की हत्या करने वाला पकड़ा, बोला- मैंने समझाया था

दतिया12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • काम्हर में मामा ने कर दी थी भांजे की हत्या, आरोपी मामा को जेल भेजा

ग्राम काम्हर में भांजे को गोली मारकर मौत के घाट उतारने वाले आरोपी मामा को पुलिस ने वारदात के 24 घंटे के अंदर ही मंगलवार को डांग करैरा से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से वारदात में प्रयुक्त 315 बोर का कट्टा व राउंड जब्त किए गए। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

पुलिस ने पूछताछ की तो आरोपी ने बताया कि मृतक ज्ञान सिंह पाल के मेरी पत्नी से अवैध संबंध थे। मैंने ज्ञान सिंह को कई बार समझाया लेकिन वह नहीं माना इसलिए हत्या करनी पड़ी। ग्राम काम्हर निवासी 22 वर्षीय ज्ञान सिंह पाल का सात मई को विवाह था। ज्ञान सिंह की बारात शिवपुरी जिले के दुलई मनपुरा गांव में जाना थी।

घर में शादी कार्यक्रम की तैयारियां चल रही थीं। सोमवार को सुबह 11.30 बजे ज्ञान सिंह पुत्र भज्जू पाल अपने छोटे भाई के साथ बाइक से खरीददारी करने जा रहा था तभी उदगवां निवासी उसके मामा यशपाल पुत्र देवीलाल पाल ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना की मुख्य वजह आरोपी की पत्नी से मृतक के अवैध संबंध बताए गए थे।

मंगलवार को थाना प्रभारी आशुतोष शर्मा ने पुलिस बल के साथ डांग करैरा में दबिश देकर आरोपी यशपाल को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में यशपाल ने बताया कि मृतक ज्ञान सिंह के उसकी पत्नी से अवैध संबंध थे। दो साल पहले मृतक ज्ञान सिंह यशपाल की पत्नी को भगा भी ले गया था लेकिन सात-आठ दिन बाद घर लौट आए थे।

नाते रिश्तेदारों के समझाने पर बात आई गई हो गई थी। लेकिन इसके बाद मृतक का यशपाल के घर आना जाना काफी बढ़ गया था। यशपाल मृतक को कई बार समझा चुका था लेकिन वह मानता नहीं था। इसलिए उसने गोली मारकर हत्या कर दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें