पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मर्डर:झगड़ा हाेने पर दाेस्त के बुलावे पर पहुंचा युवक, रेत माफिया ने गाेली मारकर की हत्या

दतिया9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • उनाव राेड पर सूर्या होटल के सामने रात 11 बजे की घटना, रेत माफिया पर थाने में दर्ज हैं कई अपराध
  • जिस युवक की हत्या हुई, वह मामा के बेटे की जन्मदिन की पार्टी मेंे आया था रामनगर कॉलोनी

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के उनाव रोड पर सूर्या होटल के सामने रेत माफिया ने एक 20 वर्षीय युवक काे गोली मार दी। युवक की दायीं कनपटी पर लगी गोली बायीं तरफ फंस गई। इससे युवक की मौके पर ही माैत हाे गई। जिस युवक की हत्या हुई है, वाे शुक्रवार रात रामनगर कॉलोनी में अपने मामा के बेटे के जन्मदिन की पार्टी में आया था। तभी उसके पास दोस्त का फोन आया कि मेरा झगड़ा हो गया है, तुम जल्दी आ जाओ।

जब वह दाेस्त के बुलाने पर बाइक से उनाव राेड की तरफ पहुंचा तभी रेत माफिया ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने रेत माफिया समेत चार लोगों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया है।

पुलिस और परिजन के मुताबिक ग्राम भागौर निवासी सीतेश (20) पुत्र चरण सिंह यादव शुक्रवार रात रामनगर कॉलोनी में रहने वाले मामा बृजेंद्र यादव के घर उनके बेटे की जन्म दिन पार्टी में शामिल होने आया था। रात करीब 11 बजे उसके पास ग्राम निरावल निवासी विवेक यादव का फोन आया।

विवेक ने सीतेश से फोन पर कहा कि बम-बम महादेव के पास मेरी बाइक में आल्टो कार में सवार रज्जन पाल ने टक्कर मार दी है। इतना सुनते ही सीतेश अपनी बाइक उठाकर अपने अन्य दोस्तों आकाश यादव, कुलदीप यादव, सुनील पंडित, शिवम यादव आदि के साथ रात 11.30 बजे उनाव रोड पर गिल फार्म हाउस के सामने स्थित रज्जन पाल के फार्म हाउस पर पहुंचे, लेकिन रज्जन तब घर के अंदर घुस गया और उसने हथियार उठाकर कार से सीतेश व उसके दोस्तों का पीछा किया।

उनाव रोड पर सूर्या होटल के नजदीक पत्थरों की टाल के सामने आते ही सीतेश के बाकी दोस्त तो गलियों में भाग निकले, लेकिन रज्जन ने सीतेश को चलती बाइक में कनपटी के नीचे गोली मार दी। गोली दाएं तरफ से लगकर बांयी तरफ फंस गई और सीतेश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

आरोपी कार चालक व तीन साथी भाग निकले
घटना के बाद आरोपी कार चालक रज्जन व उसके तीन साथी भाग निकले। सड़क पर पड़े सीतेश को उसके दोस्त बाइक पर लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की रिपोर्ट मृतक के पिता चरण सिंह ने पुलिस में दर्ज कराई।

आदतन अपराधी है आरोपी रज्जन पाल, उनाव थाने में दर्ज हैं मामले
ग्राम इकारा हाल उनाव रोड निवासी रज्जन पाल आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है। उस पर उनाव थाने में संगीन मामले दर्ज हैं। मई महीने में रज्जन पाल पर गांव के ही कुछ लोगों ने रंजिश के चलते गोली मारकर उसकी लाइसेंसी बंदूक लूट ली थी। इसके अलावा उसके ऊपर खुद प्रकरण दर्ज हैं। वर्तमान में वह रेत का व्यापार कर रहा था।

अवैध हथियार से दिया वारदात को अंजाम, कनपटी से निकला राउंड
आरोपी रज्जन पाल पर लाइसेंसी 315 रायफल है। इसी रायफल की लूट हुई थी। जिसे पुलिस ने हमलावरों से बरामद किया था। भांडेर विधानसभा उप चुनाव को लेकर जिले में लगी आचार संहिता के बाद उसने अपनी लाइसेंसी बंदूक उनाव थाने में जमा कर दी थी। शुक्रवार रात उसने अवैध हथियार से गोली मारकर सीतेश की हत्या कर दी। सीतेश के शव के पीएम के दौरान कनपटी से 315 बोर का राउंड निकाला गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें