पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

खाद्यान्न वितरण कार्यक्रम का आयोजन:कोरोना संकट काल में सेवाकार्य का यह महायज्ञ रुकना नहीं चाहिए: बुधौलिया

इंदरगढ़8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरा कार्यकाल पूरा होने पर आयोजित किए गए कार्यक्रम बोले जिलाध्यक्ष

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वितीय कार्यकाल के दूसरा वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा सेवा ही संगठन के अंतर्गत खाद्यान्न वितरण कार्यक्रम का आयोजन ग्राम ऊंचिया में माता के मंदिर के पास मेला ग्राउंड में किया गया। मुख्य अतिथि के रुप में भाजपा जिला अध्यक्ष सुरेंद्र बुधौलिया उपस्थित रहे, कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष इंदरगढ़ ग्रामीण भूपेंद्र कमरिया ने की।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि ने ग्राम ऊंचिया और मजरा डेरा के 72 लोगों को राशन की किट प्रदान की। जिसमें आटा, दाल, चावल, शक्कर, मसाले आदि सामान वितरित किया गया। कार्यक्रम में बुधौलिया ने सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत भाजपा द्वारा किए गए कार्यों की जानकारी लोगों को दी और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना संकट में सेवा का यह महायज्ञ रुकना नहीं चाहिए।

महामारी के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी रहेगी, जब तक कोरोना समाप्त नहीं हो जाता। उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के दौरान मध्यम वर्गीय परिवार के पास राशन कार्ड नहीं है, उन्हें सरकारी योजना का लाभ भी नहीं मिल पा रहा है, वह अधिक परेशान हैं। भाजपा ने ऐसे लोगों को चिन्हित कर राशन के किट बांटने का निर्णय लिया है।

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष राम लखन गुर्जर, ग्रामीण मंडल अध्यक्ष भूपेंद्र कमरिया, पूर्व मंडल अध्यक्ष रघुनाथ सिंह, मंडल महामंत्री रामस्वरूप मंडेलिया, मंडल उपाध्यक्ष ग्रामीण कालीचरन राजपूत, बूथ अध्यक्ष बंटू पटेल, बूथ अध्यक्ष दयाल बघेल, विक्रम सिंह कमरिया, संतोष मिश्रा, शैलेश यादव आदि भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...