पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुदकुशी:24 घंटे में जिले में तीन लोगों ने फांसी लगाकर दे दी जान

दतियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के कोतवाली, पंडोखर और दुरसड़ा थाना क्षेत्रों में पिछले 24 घंटे के अंदर तीन लोगों ने फांसी लगाकर जान दे दी। हालांकि तीनों घटनाओं में मौत की वजह स्पष्ट नहीं हुई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को निगरानी में लेकर पीएम कराया और मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

जिला अस्पताल के वार्ड बॉय प्रभुदयाल पुत्र बाबूलाल अहिरवार ने बताया कि पुलिस लाइन में मस्जिद के पास रहने वाले रवि (30) पुत्र मुन्नालाल रायकवार ने मंगलवार-बुधवार रात दो बजे फांसी लगा ली। परिजन उसे रात में ही इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए जहां सुबह साढ़े नौ बजे रवि ने दम तोड़ दिया।

वहीं ग्राम बरका निवासी प्रेमनारायण पुत्र कल्लू कड़ेरे ने पंडोखर पुलिस को बताया कि उसके छोटे भाई भूरे (23) पुत्र कल्लू कड़ेरे ने बुधवार को सुबह छह बजे घर के अंदर फांसी लगाकर जान दे दी। एक अन्य घटना गुरुवार काे ग्राम सड़वारा में हुई। गांव के शारदाशरण पुत्र रघुवर दयाल पांचाल ने बताया कि उसके परिवार के ही कालीचरण (52) पुत्र झंडूलाल पांचाल ने गुरुवार को सुबह छह बजे अपने घर के अंदर फांसी लगाकर जान दे दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें