• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Datiya
  • Three Teenage Girls Drowned In Sindh River While In Datia's Indergarh, Bodies Of Two Were Found, Search For Third Teenager Continues

31 घंटे बाद मिला वैष्णवी का शव:​​​​​​​इंदरगढ़ में तीनों किशोरियों के शव मिले, रेस्क्यू के दौरान तहसीलदार और एनडीआरएफ टीम के बीच हुई बहस

दतिया12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
वैष्णवी। - Dainik Bhaskar
वैष्णवी।

इंदरगढ़ तहसील के उचाड़ गांव में बुधवार को तीन किशोरियों की सिंध नदी में डूबने से मौत हो गई। रेस्क्यू के द्वारा 2 किशोरियों के शव को रेस्क्यू कर लिया गया था। इसके बाद सिंध नदी में डूबी वैष्णवी 17 पुत्री जनवेद बघेल का शव हादसे के पूरे 31 घंटे बाद शाम 5 बजे एनडीआरएफ टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन कर नदी से निकाल लिया। इसी दौरान इंदरगढ़ तहसीलदार सुनील भदौरिया द्वारा एनडीआरएफ टीम को निर्देश दिए जा रहे थे, तो वहीं एनडीआरएफ टीम की महिला अफसर भड़क उठीं और दोनों में काफी बहस हुई।

शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। इससे पहले उचाड़ गांव पहुंचकर कलेक्टर संजय कुमार ने मृतक बच्चियों के परिवार जनों से मुलाकात कर उनका दर्द बांटा। एसपी अमन सिंह राठौड़, इंदरगढ़ तहसीलदार सुनील भदौरिया साथ रहे। कलेक्टर ने पीड़ित परिजनों को 4 लाख रुपए की सहायता देने की घोषणा की। वैष्णवी के पिता ने बेटी काे जल्द ढूंढ़ निकालने की गुहार कलेक्टर से लगाई थी। रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए कलेक्टर के निर्देश पर 2 टीमें और बुलाई गईं। शाम 5 बजे नदी में वैष्णवी का शव मिल गया। रेस्क्यू के दौरान एनडीआरएफ की टीम के साथ तहसीलदार की बहस होने का वीडियो भी सामने आया है।

घटनास्थल पर रखा किशोरी का शव, पास खड़े परिजन व ग्रामीण
घटनास्थल पर रखा किशोरी का शव, पास खड़े परिजन व ग्रामीण

रेस्क्यू के समय इंदरगढ़ तहसीलदार सुनील भदौरिया एनडीआरएफ टीम को निर्देश दे रहे थे, इस दौरान एनडीआरएफ टीम की महिला अफसर से तहसीलदार की बहस हो गई। बुधवार को गोराघाट थाना क्षेत्र के उचाड़ गांव में विगत दिन मामुलिया विसर्जित करने गईं तीनों किशोरियां पानी में डूब गई थीं।

वहीं वीडियो को लेकर तहसीलदार सुनील भदौरिया ने बताया कि यह वीडियो बेकार है। इस वीडियो को किसी व्यक्ति द्वारा बना लिया गया है और उसको गलत तरीके से प्रस्तुत किया गया है। वीडियो में जो दिखाने का प्रयास किया जा रहा है, वैसा कुछ भी नहीं हुआ था।

खबरें और भी हैं...