हादसा / ट्रोला ने टैंकर में पीछे से मारी टक्कर, ड्राइवर की मौत

Trolla collides with a tanker from behind, driver dies
X
Trolla collides with a tanker from behind, driver dies

  • अचानक से ब्रेक लगाने के कारण ट्रोला में भरे सरियों से केबिन टूटने से ड्राइवर उसी में दब गया

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

दतिया. ग्वालियर-झांसी हाईवे पर सोनागिर तिराहे के पास लोहे से लदा ट्रोला टैंकर में पीछे से टकरा गया जिससे पूरा ट्रोला टूट गया और उसी में फंसकर ट्रोला ड्राइवर की मौत हो गई। जबकि ट्रोला में सवार क्लीनर घायल हो गया। उसे 108 से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना शनिवार सुबह 11 बजे की बताई गई। 
उप्र के जहानाबाद निवासी आंशिक (25) पुत्र दिनेश चौहान शनिवार को सुबह 11 बजे ट्रोला में लोहे के सरिए भरकर झांसी की तरफ जा रहा था। वह जैसे ही ग्वालियर-झांसी हाईवे पर देव ढावा के सामने पहुंचा उसने ढावा के सामने खड़े टैंकर क्रमांक यूपी 78 सीटी 0174 में पीछे से टक्कर मार दी जिससे ट्रोला पर लदे लोहे के रोड ब्रेक लगने के कारण ड्राइवर की कैबिन में घुसते हुए बाहर निकल गए। कैबिन टूट गया और उसी में ड्राइवर आंशिक चौहान की फंसकर मौत हो गई। जबकि क्लीनर अंकित सिंह (22) पुत्र रामशंकर चौहान घायल हो गया। 108 के पायलट पुरुषोत्तम शाक्य और ईएमटी प्रमोद शर्मा ने दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया। बड़ौनी पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

इधर... तेज रफ्तार कार ने बुजुर्ग को रौंदा, मौत

दतिया| भांडेर थाना क्षेत्र के ग्राम चंद्रौल निवासी बलवान सिंह पुत्र रामस्वरूप राजपूत ने पुलिस को बताया कि उसके पिता रामस्वरूप राजपूत (65) शनिवार को सुबह हाईवे किनारे अपने घर जा रहे थे तभी ग्राम चौकीदार अजुद्दी के खेत के सामने आल्टो क्रमांक एमपी 32 सी 2036 के चालक ने बुजुर्ग को कुचल दिया जिससे मौके पर ही रामस्वरूप की मौत हो गई। पुलिस ने केस दर्ज किया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना