पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वीडियो वायरल हाेने का मामला:वीडियो फर्जी है, राजनीति में इससे ज्यादा गिरा कृत्य नहीं हो सकता: रक्षा संतराम सिरौनिया

दतियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पूर्व विधायक के वीडियो वायरल हाेने का मामला

कांग्रेस पार्टी के नेताओं द्वारा सोशल मीडिया पर जारी किए गए पूर्व विधायक रक्षा और उनके पति डॉ. संतराम सिरौनिया के वीडियो के बाद बुधवार को श्रीमती सिरौनिया और उनके पति ने प्रेस रिलीज कर वीडियो को फर्जी बताया है।

पूर्व विधायक श्रीमती सिरौनिया और उनके पति डॉ. सिरौनिया के हस्ताक्षर से जारी प्रेस नोट में उन्होंने कहा कि राजनीति में इससे ज्यादा गिरा हुआ कृत्य नहीं हो सकता। कांग्रेस अपनी हार और सत्ता छूटने से बौखला गई है। जो वीडियो जारी हुआ है वह फेक (फर्जी) है। 2018 आम चुनाव में डॉ. गोविंद सिंह के निर्देश पर उनके समर्थकों के साथ एक मीटिंग आहूत की गई थी जिसमें चुनावी रणनीति पर चर्चा हुई थी।

इस चर्चा के दौरान टिकिट को लेकर किसी प्रकार की चर्चा नहीं हुई न ही श्री सिंधिया के पीए पाराशर द्वारा पैसे मांगने को लेकर कोई भी बात का जिक्र हुआ था। इस वीडियो में फेक आवाज डाली गई है हमारी नहीं है। डॉ. सिरौनिया ने कहा कि मैं स्वयं डीजीपी से इस सीडी को फोरेंसिक जांच की मांग करता हूं। कांग्रेस आईटी सेल द्वारा यह फर्जी सीडी बनाई गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें